Lok Sabha Chunav 2024: इस खास अंदाज में सेलेब्स ने की वोट डालने की अपील, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2237735

Lok Sabha Chunav 2024: इस खास अंदाज में सेलेब्स ने की वोट डालने की अपील, देखें वीडियो

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे फेज की वोटिंग जारी है. ऐसे में सेलेब्स ने एक वीडियो जारी किया है और लोगों से खास अपील की है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Lok Sabha Chunav 2024: इस खास अंदाज में सेलेब्स ने की वोट डालने की अपील, देखें वीडियो

Lok Sabha Chunav 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, करण जौहर, विक्रांत मैसी और शंकर महादेवन सहित मशहूर हस्तियों ने फैंस और लोगों से खास अपील की है. बता दें लोक सभा चुनाव जारी हैं, आज यानी 7 मई को तीसरे फेज के चुनाव हो रहे हैं. इस मौके पर एक वीडियो जारी किया गया है. जिसका हिस्सा  बोमन ईरानी, राशि खन्ना, प्रीतम चक्रवर्ती, अहसास चन्ना, नेहा कक्कड़ और ऋषभ पंत हैं.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

करण जौहर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सभी मशहूर हस्तियां-अभिनेता, फिल्म निर्माता, संगीतकार और खिलाड़ी शामिल हैं. वीडियो की शुरुआत इंस्टाग्राम पोल की झलक से हुई, जिसमें सेलेब्स ने प्रशंसकों से उनकी दाढ़ी, बाल और पसंदीदा व्यंजनों के अलावा अन्य चीजों के बारे में पूछ रहे हैं. जिसके बाद वह कहते हैं, कि आपने स्टाइल करियर और दूसरे चीजों के बारे में तो वोट किया पर क्या अपने केंडिडेट को वोट जाला

इसके बाद करण जौहर, विक्रांत मैसी, बोमन ईरानी और राशि खन्ना ने बताया कि चुनाव नतीजे अगले पांच सालों तक देशवासियों के जीवन पर कैसे प्रभाव डालेंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "जागो देश के जनता जागो." रणबीर कपूर और अहसास चन्ना ने कहा, "उठो." वीडियो के अंत में सभी सेलेब्स हाथ में एक साइन लिए हुए थे, जिस पर लिखा था, "#वोटव्हेयरइट मैटर्स." करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अब जब हमने आपका ध्यान आकर्षित किया है, तो कृपया जाएं.

लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में हो रहे हैं. मतगणना 4 जून को होनी है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा तीसरी बार सत्ता में आने की कोशिश कर रही है, जबकि विपक्षी भारत गुट सत्ता हासिल करने का लक्ष्य बना रहा है. अब आने वाले 4 जून को फाइनल होगा कि किसकी सरकार बनेगी और किसके फिर पांच साल के लिए मेहनत करते हुए सत्ता में आने का टारगेट रखना होगा.

Trending news