Kalki Koechlin Birthday:कल्कि कोचलिन ने बताई अनुराग बसु से शादी टूटने की वजह, बॉयफ्रेंड के बच्चे को दिया जन्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2052287

Kalki Koechlin Birthday:कल्कि कोचलिन ने बताई अनुराग बसु से शादी टूटने की वजह, बॉयफ्रेंड के बच्चे को दिया जन्म

Kalki Koechlin,happy birthday: कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. कल्कि कोचलिन आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए हम उनकी जिंदगी के कुछ किस्सों के बारे में बताते हैं

Kalki Koechlin Birthday:कल्कि कोचलिन ने बताई अनुराग बसु से शादी टूटने की वजह, बॉयफ्रेंड के बच्चे को दिया जन्म

Kalki Koechlin,happy birthday: कल्कि कोचलिन बॉलीवुड में 11 साल हो गए हैं.  साल 2009 में फिल्म 'देव डी' से  बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कल्कि ने सभी का दिल जीता है. कल्कि कोचलिन ने ज्यादा फिल्में नहीं की हैं और जो की हैं उन्होंने लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी. जन्मदिन के खास मौके पर चलिए आपको बताते कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)जुड़े कुछ बातें.

कल्कि कोचलिन बचपन में हुआ था,बाल यौन शोषण

कल्कि कोचलिन  बचपन में बाल यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. इस बात का खुलासा कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर किया था, और लिखा था "जब मैं 9 साल की थी तो मैंने सेक्स किया था. ये मेरी गलती थी. तब मुझे इस चीज के बारे में इतनी जानकारी नहीं थी. मुझे बस इस बात का डर था कि गलती से भी मेरी मां को इस बारे में पता ना चले. मैंने सालों तक उनसे ये बात छिपा कर रखी."

‘देव डी’के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से कल्कि को हुआ था, प्यार
‘देव डी’के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से कल्कि ने  30 अप्रैल 2011 से शादी की थी. बता दें ‘देव डी’ के शूटिंग के दौरान दोनो में बेहद करीब आ गए थे. कल्कि के साथ अनुराग कश्यप की दूसरी शादी थी और कल्की की पहली. लेकिन, ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं टिका और महज दो साल में ही दोनों अलग हो गए. दोनो के बीच उम्र का काफी ज्यादा फासला था. एक इंटरव्यू में कल्की ने खुलासा किया कि जब उनकी शादी अनुराग से हुई, तब वो महज 25 साल की थी और अनुराग उस वक्त 39 के थे. उम्र का फासला ज्यादा होने की वजह ये रिश्ता खत्म हुआ, और 2013 में दोनों अधिकारीक रुप से अलग हो गए.

कल्कि कोचलिन ने अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को दिया जन्म 
अनुराग कश्यप से तलाक लेने के बाद कल्कि गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही है. दोनों ने अभी तक शादी तो नहीं की है. लेकिन, साथ में रहते हैं. कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग इजराइल से हैं और वो पेंटिंग्स बनाने का काम करते हैं. कल्कि ने 2020 में बिना शादी के एक बच्चे को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने सैफो रखा है. कल्कि हमेशा सोशल मीडिया पर सैफो के साथ फोटो पोस्ट करती हैं.

Trending news