सिंगर अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी मुस्लिम एक्ट्रेस से मांगी माफी; कहा- जालिमा को नहीं पहचाना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2226787

सिंगर अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी मुस्लिम एक्ट्रेस से मांगी माफी; कहा- जालिमा को नहीं पहचाना

Arijit Singh Apologises: सिंगर अरिजीत ने पाकिस्तानी मुस्लिम एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी मांगी है. एक कंसर्ट में माहिरा खान उनके सामने बैठी थीं लेकिन अरिजीत ने उन्हें नहीं पहचाना.

सिंगर अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी मुस्लिम एक्ट्रेस से मांगी माफी; कहा- जालिमा को नहीं पहचाना

Arijit Singh Apologises: गायक अरिजीत सिंह का दुबई में हालिया संगीत प्रोग्राम खास तौर से भारत और पाकिस्तान में चर्चा का विषय बना हुआ है. प्रोग्राम का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अरिजीत को दर्शकों के बीच बैठी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान से पहली बार में उन्हें न पहचानने के लिए माफी मांगते देखा जा सकता है. 

अरिजीत सिंह ने मांगी माफी
फैन्स को खिताब करते हुए प्लेबैक सिंगर ने कहा, "आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या हमें बता देना चाहिए? हमें बहुत अच्छे तरीके से बताना चाहिए. क्या आप यहां कैमरा ला सकते हैं? मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा हूं, तभी मुझे याद आया कि मैंने ये इनके लिए गाया है." देवियों और सज्जनों, माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं. सोचिए मैं उनका गाना 'ज़ालिमा' गा रहा था और वह खड़ी होकर गा रही थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका. आइ एम सॉरी मैम, धन्यवाद आपका बहुत-बहुत धन्यवाद."

 

'रईस' में नजर आईं माहिरा
एक खूबसूरत काले रंग की पोशाक पहने माहिरा खान ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अरिजीत ने माहिरा खान की पहली बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में सुपरहिट गाना 'ज़ालिमा' गाया था, जिसे सुपरस्टार शाहरुख खान ने सुर्खियों में लाया था. यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी.

पाकिस्तान में मशहूर हैं माहिरा
माहिरा ने 'हमसफ़र', 'बिन रोये', 'हम कहां के सच्चे थे' और 'रज़िया' सहित कई पाकिस्तानी टेलीविजन सीरियल और में किरदार अदा किया है. उन्हें इसके लिए काफी मकबूलियत मिली है. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल माहिरा ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की थी. बताया जा रहा है कि यह माहिरा की दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी अली अस्करी से हुई थी और 2009 में उन्हें एक बेटा हुआ था. हालांकि, 2015 में वे अलग हो गए.

Trending news