अरबाज खान ने बेगम शूरा का बर्थडे किया सेलिब्रेट; कहा-आपको 'कुबूल है' कहना मेरे सबसे अच्छे शब्द
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2066322

अरबाज खान ने बेगम शूरा का बर्थडे किया सेलिब्रेट; कहा-आपको 'कुबूल है' कहना मेरे सबसे अच्छे शब्द

Arbaaz Khan: एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान की पत्नी शूरा खान अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर पति अरबाज खान ने पत्नी शूरा को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने इंस्टा पर एक रोमांटिक पोस्‍ट के जरिए पत्नी शूरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

अरबाज खान ने बेगम शूरा का बर्थडे किया सेलिब्रेट; कहा-आपको 'कुबूल है' कहना मेरे सबसे अच्छे शब्द

Arbaaz Khan Wife Shura Khan Birthday: एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान की पत्नी शूरा खान अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर पति अरबाज खान ने पत्नी शूरा को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने इंस्टा पर एक रोमांटिक पोस्‍ट के जरिए पत्नी शूरा को जन्मदिन की मुबारकबाद दीं. अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, इस तस्वीर में कपल एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे है. अरबाज ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी शूरा, कोई भी मुझे वो मुस्कान नहीं दे सकता जो आपकी वजह से आती है. आप मेरी जिंदगी को रोशन कर देती हैं. मैं आपके साथ बूढ़ा होने का इंतजार कर रहा हूं. उफ असल में बूढ़ा हो गया हूं".

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

"आपको "कुबूल है" कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द"
अरबाज ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि "जब यूनिवर्स हमें एक साथ लाया तो यह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज थी. पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपनी बाकी की जिंदगी आपके साथ बिताऊंगा''. अरबाज ने कहा, "आप अपनी खूबसूरती और दयालुता से मुझे हैरान करती रहती हैं". उन्होंने लिखा, "हर दिन मुझे याद आता है कि आपको "कुबूल है" कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे लफ्ज थे''. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए फैंस शूरा खान को बर्थडे विश कर रहे हैं. अरबाज खान के पोस्ट पर संजय कपूर, उनकी पत्नी के अलावा रवीना टंडन समेत कई सेलेब्स ने प्यार की बरसात की.

24 दिसंबर को हुई थी शादी
बता दें कि, अरबाज ने शूरा के साथ 24 दिसंबर को अपनी नई लाइफ का आगाज किया था. अरबाज और शूरा की शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर हुई थी. अरबाज खान और शूरा ने बहुत ही सादे माहौल में शादी की. शादी में पूरा परिवार मौजूद था. जिसमें अरबाज के भाई सलमान और सोहेल खान, साथ ही उनके माता-पिता सलीम और सलमा खान भी शामिल थे. शादी में अरबाज के बेटे अरहान भी मौजूद थे. अरबाज खान ने शूरा के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं थी. गौरतलब है कि, पेशे से शूरा एक मेकअप आर्टिस्ट हैं.

Trending news