Team India: इस्लाम कबूल करने वाले थे हरभजन सिंह? वीडियो शेयर कर इंजेमाम पर भड़का बॉलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1959586

Team India: इस्लाम कबूल करने वाले थे हरभजन सिंह? वीडियो शेयर कर इंजेमाम पर भड़का बॉलर

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बॉलर हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक पर गुस्से का इजहार किया है. ये मामला इस्लाम धर्म अपनाने को लेकर है. एक वीडियो में इंजमाम एक बेतुका दावा करते नजर आ रहे थे.

Team India: इस्लाम कबूल करने वाले थे हरभजन सिंह? वीडियो शेयर कर इंजेमाम पर भड़का बॉलर

Team India: पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज इंजमाम उल हक पर भड़के हैं. मसला उनके खिलाफ फेक न्यूज फैलाने का है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इंजमाम उल हक दावा करते नजर आ रहे हैं कि हरभजन सिंह इस्लाम में कनवर्ट होने के काफी करीब थे. अब इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने रिएक्शन दिया और अपने गुस्से का इजहार किया है.

वीडियो में क्या है?

दरअसल सोशल मीडिया पर इंजमाम उल हक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये वीडियो कई साल पुराना है, जिसमें इंजमाम कहते नजर आ रहे हैं कि भारतीय मुस्लिम क्रिकेटर्स पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ मिलकर नमाज अदा करते थे. इस दौरान हरभजन सिंह मौलाना तारीक जमील की बातों से काफी मुतास्सिर हो गए और उन्होंने कहा कि मेरा मन होता है कि मैं इस मौलाना की बात मान लूं. लेकिन वह पाकिस्तान टीम को देखकर रुक गए

इंजमाम कहते हैं कि मैंने उनसे कहा कि तो बात मान ले, इसमें हरज क्या है? जिसके बाद हरभजन ने कहा, मैं तुम लोगों को देख लेता हूं, इसलिए नहीं मानता हूं. ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस हरभजन सिंह को टैग करने लगे और इसके बारे में जवाब मांगने लगे. 

इंजमाम पर भड़के हरभजन सिंह

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए हरभजन ने गुस्से का इजहार किया, उन्होंने लिखा,"ये लोग कौनसा नशा पी कर बात कर रहा है? मैं गर्व से भारतीय और एक सिख हूं. ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने आगे दावा किया कि उन्होंने और उनके साथी साथी सकलैन मुश्ताक ने विदेशियों और अंग्रेजी खिलाड़ियों इस्लाम अपनाने को कहा था.

Trending news