अपनी ही जिंदगी से क्यों नाराज हुआ सचिन तेंदुलकर का बॉडीगार्ड; उठाया घातक कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2249088

अपनी ही जिंदगी से क्यों नाराज हुआ सचिन तेंदुलकर का बॉडीगार्ड; उठाया घातक कदम

Sachin Tendulkar News: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर की सुरक्षा में तैनात जवान ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक जवान ने निजी वजहों से आत्महत्या कर ली.

अपनी ही जिंदगी से क्यों नाराज हुआ सचिन तेंदुलकर का बॉडीगार्ड; उठाया घातक कदम

Sachin Tendulkar News: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (SRPF) के एक जवान ने आत्महत्या कर ली. जवान ने आत्महत्या जामनेर शहर में अपने पुश्तैनी घर में की. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. आत्महत्या करने वाले जवान की पहचान प्रकाश कापड़े के बतौर हुई है. वह छुट्टी पर अपने पैतृक शहर गया था. कापड़े ने अपनी सर्विस बंदूक से अपने सिर में गोली मार ली.

निजी वजहों से आत्महत्या
कापड़े के परिवार में उसके बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी तथा दो नाबालिग बच्चे, एक भाई और दूसरे लोक हैं. जामनेर थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर किरण शिंदे ने कहा कि घटना बीती रात (बुधवार) 1.30 बजे की है. उसने क्यों आत्महत्या कि इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है. शिंदे ने बताया, "प्राथमिक जांच से लगता है कि उसने निजी कारणों से यह कदम उठाया है, लेकिन हम जांच की पूरी जानकारी का इंतजार कर रहे हैं."

वीवीआईपी में तैनात
कापड़े का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जामनेर पुलिस ने हादसे में मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. उसके परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों और जान-पहचान के अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि एसआरपीएफ के भी स्वतंत्र जांच करने की संभावना है क्योंकि जवान वीवीआईपी सुरक्षा में तैनात था.

इरफान के बेटे को जर्सी
हाल ही में सचिन तेंदुल्कर क्रिकेटर इरफान पठान से मिलने उनके घर गए. उन्होंने परिवार के साथ वक्त बिताया. इसके बाद सचिन ने इरफान के बेटे को अपनी जर्सी गिफ्ट की.  इसके बाद इरफान ने सचिन की सोशल मीडिया पर तारीफ की. उन्होंने एक्स पर लिखा कि "कहानियां, आपके आसपास रहने की हंसी और खुशी ने कल रात को खास बना दिया! ऐसी कई और रातों की प्रतीक्षा में हूं". इरफान ने पोस्ट के साथ कई फोटो भी डाले.

Trending news