पाकिस्तान की इंटरनेशल बेइज्जती: एक ओवर फेंकने के बाद ठीक कराई गई मैदान की पैमाइश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1673839

पाकिस्तान की इंटरनेशल बेइज्जती: एक ओवर फेंकने के बाद ठीक कराई गई मैदान की पैमाइश

Pakistan Vs New Zealand: पाकिस्तान क्रिकेट को एक बार फिर दुनिया भर में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में 30 यार्ड का सर्कल ही ठीक नहीं थी. जिसकी वजह से चलते मैच को बीच में रोकना पड़ा.

पाकिस्तान की इंटरनेशल बेइज्जती: एक ओवर फेंकने के बाद ठीक कराई गई मैदान की पैमाइश

PAK Vs NZ: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है और वनडे सीरीज खेल रही है. शनिवार यानी 29 अप्रैल को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था लेकिन इस बीच अंपायर ने बड़ी गलती पकड़ ली. जिसकी वजह मैच की बीच में रोकना पड़ा और फिर 30 यार्ड के दायरे को ठीक कराना पड़ा. पाकिस्तान के लिए शर्म की बात थी कि इंटरनेशल मैच खेलते वक्त 30 यार्ड का दायरा ही ठीक नहीं कर पाए. 

अंपायर अलीम डार ने नोटिस करते हुए मैच को रुकवाया और यार्ड को ठीक करने के लिए तकरीबन 6 मिनट तक मैच रोकना पड़ा. अब इसकी वजह से पाकिस्तानियों का एक बार फिर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ना शुरू हो गया कि आखिर किसी ना किसी तरह अपनी बेइज्ज़ती करा ही लेते हैं. रावलपिंडी में खेले जा रहे इस मैच का पहला ओवर्स फेंकते ही अंपायर मैच रोक दिया. 

मैच रोकने के बाद अंपायर ने ग्राउंड स्टाफ को बुलाया और फिर 30 यार्ड के दायरे को ठीक कराया. इस दौरान खुद अंपायर अलीम डार कदमों के मदद से फासले को मांपते नजर आए. लोगों ने पाकिस्तान की इस गलती को लेकर उसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"30 यार्ड की सर्कल तो सही से लगा नहीं सकते और एशिया कप होस्ट करना चाहते हैं."

बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने 336 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. न्यूजीलैंड की तरफ से ड्रेल मिशेल ने 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा कप्तान और विकेट कीपर टॉम लेथम ने 98 रन बनाए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news