इसलिए खराब गेंदबाद नहीं हैं मोहम्मद सिराज, क्रिकेटर ने इसलिए दी सफाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1915890

इसलिए खराब गेंदबाद नहीं हैं मोहम्मद सिराज, क्रिकेटर ने इसलिए दी सफाई

World Cup 2023: भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज विश्व कप में अच्छा खेल खेल रहे हैं. उन्होंने पिछले मैच में अच्छा नहीं खेला था, जिसकी उन्होंने खुद सफाई पेश की है.

इसलिए खराब गेंदबाद नहीं हैं मोहम्मद सिराज, क्रिकेटर ने इसलिए दी सफाई

World Cup 2023: क्रिकेट विश्व कप प्रतियोगिता में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीत में अहम किरदार अदा करने वाले मोहम्मद सिराज ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था. लेकिन यह उन्हें 'खराब गेंदबाज' नहीं बनाता. भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराकर मुकाबला अपने नाम किया. हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में 50 रन देकर दो विकेट झटके. उन्होंने बाबर आजम का विकेट लिया जिससे मुकाबला भारतीय टीम के पक्ष में आ गया. 

एक मैच रहा खराब

सिराज ने मुकाबले के बाद कहा, "जब आप दफ्तर जाते हैं तो कोई एक दिन खराब जाता होगा और यह हमेशा एक जैसा नहीं रहता. कभी-कभी मुश्किलें आती हैं. मुझे लगता है कि एक मुकाबले से मैं खराब गेंदबाज नहीं बन जाता." 

नंबर एक गेंदबाज बनना है

उन्होंने कहा, ‘‘मैं हमेशा अपना आत्मविश्वास ऊंचा रखता हूं कि मेरी गेंदबाजी अच्छी है और मुझे नंबर एक गेंदबाज बनना चाहिए. यह आत्मविश्वास मुझे गेंदबाजी में मदद करता है और अगर मैं एक मैच हार जाता हूं, तो मैं बुरा गेंदबाज नहीं हो सकता. मैंने ऐसा करने के लिए खुद पर भरोसा किया है. मुझे आज इसका नतीजा मिल गया है.’’

यह भी पढ़ें: IND vs PAK:वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह ने रचा नया कीर्तिमान, दिग्गजों के फेहरिस्त में हुए शामिल

वर्ल्ड कप में मोहम्मद सिराज का रिकॉर्ड

17 सितंबर को एशिया कप में मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए इतिहास रच दिया. मैच में उन्होंने चौथे ओवर में 4 विकेट लिए. उन्होंने 7 ओवर में 6 विकेट लेकर महज 21 रन दिए. इसके अलावा सिराज सबसे तेज 5 विकेट लेने वाले गेंजबाज बन गए. उन्होंने महज 16 गेंदों में 5 विकेट लिए.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news