किसी से पूछे बिना इस खिलाड़ी को PCB ने बनाया उपकप्तान, बाबर आज़म ने कर दिया बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1522004

किसी से पूछे बिना इस खिलाड़ी को PCB ने बनाया उपकप्तान, बाबर आज़म ने कर दिया बाहर

Babar Azam: बाबर आज़म और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बीच उपकप्तानी को लेकर ठन गई है. बाबर आज़म ने उस खिलाड़ी को बाहर कर दिया जिसे PCB ने उपकप्तान बनाया है. 

File PHOTO

Babar Azam Vs PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) और टीम के कप्तान बाबर आज़म में ठन गई है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शादाब खान को उपकप्तान की जिम्मेदारी सी हटाते हुए शान मसूद का यह जिम्मेदारी दे दी. लेकिन कप्तान बाबर आज़म को यह फैसला पसंद नहीं और उन्होंने पहले ही मैच में शान मसूद को टीम से बाहर कर दिया. पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि शान मसूद का उपकप्तान बनाने से पहले टीम के कप्तान बाबर आज़म और सेलक्टर्स से राये नहीं ली गई. 

क्यों गुस्सा हैं बाबर आज़म:
पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म की बोर्ड से नाराज़गी थोड़ी वाजिब भी नजर आती है. क्योंकि शान मसूद को वनडे क्रिकेट खेले हुए एक अरसा हो गया. उन्होंने आखिरी बार वनडे मुकाबला 4 साल पहले खेला था. इस बारे में बाबर आज़म का कहना है कि प्लेइनंग इलेवन में किस-किस खिलाड़ी को रखना है यह फैसला करना कप्तान का हक है. इसके अलावा मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में बाबर आज़म ने दो टूक कहा कि मेरा काम खेलना है, किसी को जवाब देना या फिर संतुष्ट करना नहीं है. मैं अपनी जिम्मेदारियां अच्छे से जानता हूं, इसलिए मुझे किसी को खुश करने की जरूरत नहीं है.

पाकिस्तान को मिली बड़ी मदद, 10 अरब डॉलर से ज्यादा की रकम देंगे ये देश और संगठन

सरफराज़ की तारीफ की:
सरफराज अहमद के बारे में पूछे गए सवाल जवाब में बाबर आजम ने कहा कि सरफराज अहमद ने इंतजार किया लेकिन हिम्मत नहीं हारी और ट्रेनिंग के साथ-साथ विकेटकीपिंग/बैटिंग भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरफराज अहमद ने मुश्किल हालात में बल्लेबाजी की और टीम को बाहर भी निकाला, एक सीनियर खिलाड़ी की निशानी यही होती है कि वह मुश्किल समय में अलग-अलग पारियां खेलता है.

बता दें कि पाकिस्तान न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज़ के बाद वनडे सीरीज़ जारी है. सोमवार को दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला गया. जिसमें पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 48.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाए. इसमें फखर जमां ने 55, बाबर आजम ने 66 और मोहम्मद रिजवान ने 77 रनों की बेहतरीन पारियां खेलीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news