Abu Dhabi League 2023: मोहम्मद आमिर घातक बॉलिंग, 1 ओवर में लिए 4 विकेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1998169

Abu Dhabi League 2023: मोहम्मद आमिर घातक बॉलिंग, 1 ओवर में लिए 4 विकेट

Abu Dhabi League 2023: अबू धाबी लीग में मोहम्मद आमिर का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है, उन्होंने एक ही ओवर में चार विकेट लेकर टीम को बेहतरीन जीत दिलाने का काम किया है.

Abu Dhabi League 2023: मोहम्मद आमिर घातक बॉलिंग, 1 ओवर में लिए 4 विकेट

Abu Dhabi League 2023: अबू धाबी लीग में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 5 विकेट से शिकस्त देकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स इस सीजन में लगातार पांचवी बार जीते हैं, हालांकि पहले मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. पहले मैच में डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स 22 रनों से शिकस्त दी थी, जिसके बाद से ही टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करती आई है. चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ मुकाबले में हीरो मोहम्मद आमिर रहे. उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से एक ही ओवर में चार विकेट लिए, जिसकी वजह से ही उनकी टीम आसानी से मैच जीत पाई.

कैसा रहा है चेन्नई ब्रेव्स और  न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स  का मैच?

अबू धाबी लीग के 23वें मैच में दोनों टीमों की भिड़ंत हुी थी. न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टीम ने पहले ओवर से चेन्नई पर प्रेशर बनाना शुरू कर दिया था. पहले ओवर में टीम 6 रन ही बना सकी. दूसरे ओवर में आमिर ने शुरुआती ऑर्डर को पवेलियन भेजने का काम किया. उन्होंने सलामी बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से और कोबे हर्फ़्ट को लगातार आउट किया. जिसके बाद चौथी गेंद पर उन्होंने भानुका राजपक्षे को रन आउट किया. इसके बाद आखिरी ओवर में उन्होंने चरिथ असलंका को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

10 ओवर में बनाएं 75 रन

चेन्नई की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश की, लेकिन 10 ओवरें में 9 विकेट खोकर 75 रन बनाए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आई टीम न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की शुरुआत भी खराब रही. पहले ओवर में ही टीम ने दो विकेट गंवा दिए. मुहम्मद वसीम ने 18, मार्क ने 19 और आसिफ अली के 23 रन बनाए, जिसकी बदौलत ही टीम जीतने में कामयाब रही. टीम ने 8.3 ओवर्स में ही इस स्कोर को पा लिया और 76 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया.

Trending news