Qismat

2018 में आई फिल्म 'किस्मत' से तानिया ने अपना डेब्यू किया था, जो काफी हिट फिल्म रही थी. एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए 'बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस' का अवार्ड भी मिला था.

Son of Manjeet Singh

2018 मैं ही आइये इस फिल्म में भी तानिया ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ही रोले निभाया था, जिसमें एक्टर गुरप्रीत घुग्गी लीड रोले में थे.

Guddiyan Patole

8 मार्च 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसमें सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल लीड रोल में थे.

Sufna

2020 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सुफना' से तानिया ने लीड रोल डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ एक्टर अम्मी विर्क भी मुख्या भूमिका में थे. इस फिल्म को फैंस से काफी प्यार मिला था.

Lekh

लेख एक भारतीय पंजाबी भाषा की रोमांटिक फिल्म है, जो 1 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में गुरनाम भुल्लर और तानिया मुख्य भूमिका में हैं.

Bajre Da Sitta

15 जुलाई 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म में तानिया और नूर चहल मुखिया भूमिका में है. यह फिल्म दो बहनों सुरिंदर कौर और प्रकाश कौर से प्रेरित है.

Oye Makhna

'ओए मखना' एक पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी. फिल्म में एमी विर्क, तानिया, गुग्गू गिल और सिद्धिका शर्मा हैं.

Godday Godday Chaa

गॉडडे गॉडडे चा 80 और 90 के दशक पर आधारित एक पंजाबी पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. 26 मई 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म में तानिया और सोनम बाजवा मुख्या भूमिका में हैं.

Mitran Da Naa Chalda

मित्रां दा ना चलदा 2023 की भारतीय पंजाबी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन पंकज बत्रा ने किया है. फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, तानिया, राज शोकर और रेनू कौशल हैं.

VIEW ALL

Read Next Story