Haryana के पूर्व मंत्री अनिज विज ने राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप, कहा मल्लिकार्जुन खड़गे को मैं जवाब दुंगा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2223048

Haryana के पूर्व मंत्री अनिज विज ने राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप, कहा मल्लिकार्जुन खड़गे को मैं जवाब दुंगा

Political News: देश के कई राज्यों में आज लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच हरियाणा में पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. राज्य के पूर्व मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला.    

 

Haryana के पूर्व मंत्री अनिज विज ने राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप, कहा मल्लिकार्जुन खड़गे को मैं जवाब दुंगा

अमन कपूर/अंबाला: हरियाणा में कांग्रेस ने 8 उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं, जिसमें हुड्डा गुट हावी दिखा है, जिस पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह उनके घर का मामला है. इनकी तगड़ी लड़ाई चलती रही है. पहले अंदर होती थी, अब बाहर होगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार के डर से कांप रहे हैं, इसीलिए वह लगातार एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं. 

इस पर विज ने कहा कि इन्हें लिखी हुई इबारत नहीं दिख रही. अबकी बार 400 पार है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बोला है कि पीएम मोदी झूठ बोलने में एक्सपर्ट हैं, एक ही झूठ को 100 बार बोलते हैं ताकि उसे सच साबित कर सकें. इस पर विज ने कहा कि मोदी ने कौन सा झूठ बोला मेरे सामने लाओ मैं जवाब दुंगा.

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi की मोहब्बत की दुकान में भरा नफरत का सामान- अनुराग सिंह ठाकुर

राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी हार के डर से कांप रहे हैं, इसीलिए वह लगातार एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं. इस पर हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि मोदी का सितारा पूरे विश्व मे चमक रहा है. उस चमक से इनकी आंखे चौंधिया गई हैं. इन्हें सच्चाई नजर नहीं आ रही. इन्हें दीवार पर लिखी इबारत नजर नहीं आ रही. अबकी बार 400 पार नजर नहीं आ रहा. 

विज ने कहा कि रोने-पीटने वाली बातें स्कूल में होती थीं जो पढ़ाई में कमजोर बच्चा होता था वह इस तरह की बातें करता था. पीएम मोदी ने कौन सा झूठ बोला मेरे सामने लाओ मैं जवाब दूंगा. 

ये भी पढ़ें- Anurag Singh Thakur ने SC के निर्णय का स्वागत करते हुए राहुल गांधी पर साधा निशाना

लंबे इंतजार के बाद हरियाणा में कांग्रेस ने 9 में से 8 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, जिसके बाद लगने लगा है कि हुड्डा गुट ही हावी रहा है, जिस पर जवाब देते हुए हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा यह उनके घर का मामला है. इनकी लड़ाई तो तगड़ी चलती रही है. पहले कांग्रेस दफ्तर के अंदर होती थी अब दफ्तर बाहर होगी. लड़ाई तो चलती रहेगी लड़ाई तो लड़ाई होती है.

WATCH LIVE TV

Trending news