Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2090407
photoDetails0hindi

Love Rashifal 2 February 2024: यहां जानें मेष, मिथुन और कर्क राशि वाले प्रेमियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Love Rashifal 2 February 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है, जिनका एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह और नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. मेष, मिथुन, तुला, कर्क, धनु और वृश्चिक राशि वाले प्रेमी जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.  

 

1/6

मेष राशि वाले प्रेमियों के बीच इस वीक नजदीकियां बढ़ेंगी. आप दोनों अपने रिश्ते को लेकर फ्यूचर प्लान भी कर सकते हैं. आपको कोई प्रपोजल आ सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि के लवमेट्स के लिए यह वीक कुछ खास नहीं रहेगा. आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं.  

 

3/6

तुला राशि के लवमेट्स लंबी ट्रिप का प्लान कर सकते हैं. अगर आप दोनों विवाह को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत करने का सोच रहे हैं तो यह वीक सही रहेगा. 

 

4/6

कर्क राशि के जो जातक किसी से मन ही मन किसी से प्रेम करते हैं वे इस सप्ताह अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. आपकी बात बनने की पूरी संभावना है.   

 

5/6

धनु राशि वाले लवमेट्स डेट पर जा सकते हैं. आप दोनों का रिश्ता और मजबूत होगा. इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको विवाह के लिए भी प्रपोज सकता है. 

 

6/6

वृश्चिक राशि वाले प्रेमियों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. आपको अपने रिश्ते को लेकर ईमानदार रहना होगा. इस सप्ताह आप अपने पार्टनर को लेकर भावुक हो सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)