महिला मोर्चा ऊना ने रेलवे स्टेशन पर तैनात ऑटो चालकों व पुलिस कर्मचारियों संग मनाई राखी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1847964

महिला मोर्चा ऊना ने रेलवे स्टेशन पर तैनात ऑटो चालकों व पुलिस कर्मचारियों संग मनाई राखी

Rakhi: BJP महिला मोर्चा ऊना ने रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मचारी ऑटो चालकों व पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर रक्षाबंधन मनाया. इस दौरान महिलाओं ने PM द्वारा रक्षाबंधन के मौके पर गैस सिलेंडर के दाम को कम करने पर बधाई दी. 

महिला मोर्चा ऊना ने रेलवे स्टेशन पर तैनात ऑटो चालकों व पुलिस कर्मचारियों संग मनाई राखी

Una News: देश में आज भाई-बहन का अटूट रिश्ते का त्योहार रक्षाबंधन  बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. उसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में भी भाजपा महिला मोर्चा द्वारा रक्षाबंधन का त्योहार कुछ अलग अंदाज में मनाया गया.

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा रेलवे स्टेशन ऊना में तैनात कर्मचारी ऑटो चालकों व पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. इस दौरान हिमाचल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और ऊना सदर से बीजेपी के विधायक सतपाल सत्ती भी रक्षाबंधन के मौके पर मौजूद रहे. 

भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि आज राष्ट्रीय स्तर पर भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. महिला मोर्चा ने आज इस त्योहार को उन भाइयों के साथ मनाया है, जो अपनी बहनों से दूर हैं. उनकी बहन की कमी को पूरा करने के लिए रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मचारी ऑटो चलाको व ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को राखी बांधकर मनाया गया है. 

उन्होंने कहा है की यह ड्यूटी के दौरान हम बहनों की रक्षा करते हैं. इसलिए  बहनों द्वारा राखी बांधी गई है. वहीं रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षाबंधन के मौके पर गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम कर बहनों को रक्षाबंधन का गिफ्ट दिया है. 

वही इस मौके पर बीजेपी के विधायक सतपाल सत्ती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा भाई-बहन का रक्षाबंधन का त्योहार राष्ट्रीय स्तर पर मनाया जा रहा है. आज भाजपा महिला मोर्चा द्वारा रेलवे स्टेशन ऊना में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को राखी बांधकर यह रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया है. 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय भावना के तहत यह पर्व मनाया जाता है और हम सब मे जागृति लाने के लिए कि हम सब भारत माता के बच्चे हैं. यह राष्ट्र हम सबका है और इस राष्ट्र की रक्षा करना भी हम सब का दायित्व है. इसी के चलते यह पर्व मनाया जाता है. 

Trending news