Himachal Pradesh News: विक्रमादित्य सिंह सिर्फ सोशल मीडिया के ही नेता, उन्हें वास्तव में कुछ नहीं पता: गोविंद ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2205488

Himachal Pradesh News: विक्रमादित्य सिंह सिर्फ सोशल मीडिया के ही नेता, उन्हें वास्तव में कुछ नहीं पता: गोविंद ठाकुर

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी ने कंगना रनौत को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदार बनाया है. ऐसे में अब इसे लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

 

पुरानी तस्वीर

संदीप सिंह/कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा के समक्ष भी कई चुनौतियां हैं. कुल्लू में प्रेसवार्ता कर पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि बीजेपी इन सभी चुनौतियों से निपटना जानती है. मंडी संसदीय क्षेत्र से भी भाजपा के प्रत्याशी को ही जीत मिलेगी. 

आज ढालपुर में पत्रकारों को जानकारी देते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता विक्रमादित्य सिंह सिर्फ मीडिया और सोशल मीडिया के ही नेता हैं जबकि धरातल पर उन्हें किसी बात की कोई जानकारी नहीं होती है. गोविंद ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह राज परिवार में पैदा हुए हैं. उन्होंने बचपन से लेकर आज तक सिर्फ सत्ता का सुख ही देखा है. गरीब व्यक्ति की क्या परेशानी होती है, इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. 

ये भी पढे़ं- Una Fire News: ऊना के मेहतपुर इंडस्ट्री एरिय में एक कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि ऐसी क्या स्थिति बन गई कि शिमला ग्रामीण क्षेत्र को छोड़कर विक्रमादित्य सिंह को मंडी का चुनाव लड़ना पड़ रहा है. अगर कांग्रेस सच में अपने नेताओं को जिताना चाहती तो वह यहां से एक बार फिर सांसद प्रतिभा सिंह को ही चुनावी मैदान में उतारती. इससे पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी अब प्रदेश में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के परिवार के राजनीतिक अस्तित्व को खत्म करने में जुटी हुई है.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से पहले भी बीजेपी कांग्रेस के बड़े नेताओं को हरा चुकी है. पूर्व में जब स्वर्गीय वीरभद्र सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उस दौरान भी भाजपा के नेता स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा ने प्रतिभा सिंह को चुनावी मैदान में हराया था. ऐसे में कांग्रेस इस बात पर बिल्कुल भी घमंड ना करे कि मंडी संसदीय क्षेत्र से उनके नेता हार नहीं सकते हैं.

ये भी पढे़ं- BJP Manifesto: बीजेपी के घोषणा पत्र में आम जनता के लिए कई घोषणाएं शामिल

विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने मंडी संसदीय क्षेत्र में टिकट तो दे दिया है, लेकिन उनकी जीत किस तरह से सुनिश्चित की जाएगी. इसके बारे में कांग्रेस पार्टी को कोई चिंता नहीं है. ऐसे में विक्रमादित्य सिंह मंडी संसदीय क्षेत्र से लाखों मतों की तादाद से हार जाएंगे. उन्होंने भाजपा को पूरा भरोसा दिया कि पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भाजपा लगातार चुनावी रणनीति के तहत जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news