Himachal Pradesh News: कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2224537

Himachal Pradesh News: कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला

Himachal Pradesh News: सुजानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन रणजीत राणा ने कहा कि राजेंद्र राणा जनता के नहीं बल्कि अपने निजी काम लेकर सीएम के पास जाते थे. उन्होंने कहा कि वह राजनीति करने के लिए, बल्कि जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त करने के लिए जनता के बीच जा रहे रहे हैं.

Himachal Pradesh News: कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: जिला हमीरपुर में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा का आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर विधायक सुरेश कुमार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन भारती कांगड़ा, केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, प्रदेश प्रवक्ता नरेश ठाकुर सहित सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल रहे. 

सुजानपुर-हमीरपुर सीमा पर चौकी, जंबाला, कुठेडा, चबूतरा, भलेट आदि स्थानों पर स्थानीय लोगों ने कांग्रेस का चुनाव चिन्ह हाथ पहनकर उनका स्वागत किया. कांग्रेस पार्टी द्वारा गाड़ियों की रैली भी निकाल गई, जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद रहे. गौरतलब है कि कांग्रेस आलाकमान ने गत दिवस ही दिल्ली में प्रदेश की तीन विधानसभा में उपचुनावों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की थी. कैप्टन रंजीत राणा टिकट मिलने के बाद आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- सोलन के ऋतिक ने अपनी जान जोखिम में डालकर बचाई 2 नन्हीं जिंदगियां,सच की इस भजन की बात

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रणजीत राणा ने कहा कि राजेंद्र राणा जनता के नहीं, बल्कि अपने काम को लेकर मुख्यमंत्री के पास जाते थे. मंत्री बनने की लालसा में उन्होंने जनता के विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है. बीते 15 महीने में उन्होंने हमीरपुर को पीछे धकेलने का कार्य किया. उनके द्वारा किए गए इस कार्य की वजह से जनता में भारी आक्रोश है. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक साधारण परिवार से संबंध रखने वाले हैं. वह दिन रात जनता के हित के बारे में सोचते हैं, लेकिन कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए गलत कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों से हमीरपुर को पीछे धकेलने का कार्य किया गया है. पहले एक मुख्यमंत्री को पीछे धकेला और अब प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रति भी वैसा ही रवैया अपनाया जा रहा है. रणजीत राणा ने कहा कि बड़ी मुश्किल से हमीरपुर को मुख्यमंत्री मिला है. यह हमीरपुर का सौभाग्य है, लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है. मंत्री बनने के चक्कर में मुख्यमंत्री के खिलाफ षडयंत्र चलाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल हाईकोर्ट ने विधायकों के आपराधिक मामले वापस लेने की दी मंजूरी

उन्होंने कहा कि सुजानपुर का विकास करवाने में राजेंद्र राणा असफल रहे हैं. वह क्षेत्र का विकास करवाने के लिए मुख्यमंत्री से नहीं मिले, बल्कि अपने निजी स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए जरूर जाते रहे. जब अपना स्वार्थ सिद्ध नहीं हुआ तो अन्य हथकंडे अपनाने में लग गए. जनता उनकी राजनीति को भलि-भांति समझ गई है.
 
उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा नहीं है. जनता के बीच एक सच्चा हितैषी बनकर जा रहा हूं. जनता का आशीर्वाद मिला तो अंतिम सांस तक सुजानपुर की जनता की सेवा में समर्पित रहूंगा. इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जनता का दुख दर्द समझते हैं. आपदा के दौरान उन्होंने पूरे प्रदेश के साथ सुजानपुर का भी दौरा किया था. सुनिश्चित किया कि जो भी प्रभावित परिवार हैं उनकी यथासंभव मदद हो.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में BJP के समय भर्ती परीक्षाओं के पेपरों की होती थी नीलामी: CM Sukhu

उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाने के लिए उनके पास कई मुद्दे हैं. पिछले 15 महीने से जो उठा-पटक चल रही है, कभी आजाद, कभी बीजेपी, कभी कांग्रेस और फिर बीजेपी. इस तरह की राजनीति की जा रही है. कैप्टन रणजीत राणा ने कहा कि वह राजनीति करने के लिए जनता के बीच नहीं जा रहे, बल्कि उनकी सेवा करने का अवसर प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news