Bilaspur के घुमारवीं स्थित गांधी चौक में बनी दुकानों के पीछे संदिग्ध हालत में मिला शव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2189147

Bilaspur के घुमारवीं स्थित गांधी चौक में बनी दुकानों के पीछे संदिग्ध हालत में मिला शव

Bilaspur News: बिलासपुर के घुमारवीं स्थित गांधी चौक में बनी दुकानों के पीछे संदिग्ध हालत में एक युवक का शव पड़ा मिला, जिसकी पहचान बाडी मझेडवां निवासी 32 वर्षीय कुलविंदर धीमन के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 

Bilaspur के घुमारवीं स्थित गांधी चौक में बनी दुकानों के पीछे संदिग्ध हालत में मिला शव

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिला के घुमारवीं बाजार में एक युवक का शव संदिग्थ परिस्थितियों में मिला है, जिसकी जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची घुमारवीं पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल घुमारवीं भेज दिया है. 

वहीं मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय कुलविंदर धीमान गांव बाड़ी मझेड़वां तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह यानी आज घुमारवीं बाजार में गांधी चौक के पास बनी दुकानों के पीछे कुछ लोगों ने एक युवक को संदिग्ध अवस्था में पड़ा देखा, जिसके बाद लोगों द्वारा युवक को जगाने की कोशिश की गई, लेकिन जब काफी देर तक उसके शरीर में कोई हलचल नहीं दिखाई दी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: हिमाचल कांग्रेस में शामिल हुए AAP नेता अनिल मनकोटिया

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक नशे में था, जिस पर पुलिस थाना घुमारवीं में मुकदमा भी दर्ज है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के घर वालों को इसकी सूचना दी. इसके बाद युवक का भाई मौके पर पहुंचा, जिसने शव की शिनाख्त की है. वहीं युवक के भाई ने पुलिस को बताया कि कुलविंदर काफी समय से घर नहीं आ रहा था. मृतक के भाई ने उसकी मौत पर किसी भी तरह का शक नहीं जताया है, जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को बताया भेड़िया!

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि लोगों ने फोन करके पुलिस को सूचना दी थी कि बाजार में एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा मिला है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह युवक नशे का आदी था, जिस पर पहले ही पुलिस थाना घुमारवीं में मुकदमा दर्ज भी है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news