एयरपोर्ट पर Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया Kiss, वायरल हुई Kissing Video
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1588816

एयरपोर्ट पर Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया Kiss, वायरल हुई Kissing Video

Hrithik Roshan kissing video to girlfriend viral: एयरपोर्ट पर ऋतिक रोशन ने सबा आजाद कि किस किया, ऐसे में मिनटों में ही उनका वीडियो वायरल हो गया. 

एयरपोर्ट पर Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया Kiss, वायरल हुई Kissing Video

Hrithik Roshan kiss girlfriend saba azad at airport: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से इस वक्त सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है. आप भी देखें ये वीडियो..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बी-टाउन के काफी चर्चित कपल्स में से एक हैं.  दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है.  कभी दोनों घूमते-फिरते, तो कभी पार्टीज करते नजर आते हैं.  ऋतिक और सबा का रिलेशन में होना खूब सुर्खियां बटोरता है.  हालांकि, दोनों ने अपना रिश्ता अभी पब्लिकली जाहिर नहीं किया है. 

PM-KISAN Scheme: PM मोदी आज जारी करेंगे पीएस किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त, करें चेक

वहीं, आज आज ऋतिक और सबा के एक प्राइवेट मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें, इस वीडियो में ऋतिक और सबा एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद आज यानी 27 फरवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. एक्टर  ऋतिक को छोड़ने के लिए सबा एयरपोर्ट आई थीं. ऐसे में कार से उतरने से पहले ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा को किस किया. जिसका वीडियो अब सुर्खियों की वजह बना हुआ है. हर तरफ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  किस करने के बाद अभिनेता कार से निकलकर एयरपोर्ट के अंदर गए.  इस वीडियो को देखने के बाद से कुछ फैंस जहीं काफी खुश हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कुछ तो शर्म कर लेनी चाहिए. 

Himachal Tour Package: IRCTC के इस पैकज में मिल रहा हिमाचल की वादियों में घूमने का मौका, जानें रेट

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन इस समय फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं.  इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.  जानकारी के अनुसार,  यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Watch Live

 

Trending news