Anurag Singh Thakur ने SC के निर्णय का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2222671

Anurag Singh Thakur ने SC के निर्णय का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

Anurag Singh Thakur News: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने आज घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान तडौन, सुसनाल, डंगार, गुग्गा मोहड़ा, संडयार, भगेड और तियून खास में नुक्कड़ सभाओं में लिया भाग लिया. इस दौरान उन्होंने ईवीएम और वीवीपैट मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा.

 

Anurag Singh Thakur ने SC के निर्णय का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हर पांच साल में देश में आयोजित होने वाले सबसे बड़े महापर्व का बिगुल बज चुका है. देशभर में सात चरणों में लोकसभा चुनाव आयोजित किए जा रहे हैं. वहीं बात करें, हिमाचल प्रदेश की तो यहां 01 जून को सातवें और अंतिम चरण में चार सीटों पर लोकसभा चुनाव और छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव आयोजित किए जाएंगे, जबकि 04 जून को मतगणना के साथ ही चुनावी परिणाम सामने आ जाएंगे. 

प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए महज 36 दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र में ताबड़तोड़ रैलियों सहित जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर जिला के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान एक के बाद एक पंचायतों का दौरा कर नुक्कड़ सभाओं में भाग लिया है. 

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi की मोहब्बत की दुकान में भरा नफरत का सामान- अनुराग सिंह ठाकुर

वहीं अपने दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने घुमारवीं उपमंडल के तहत हमीरपुर सीमा से लगती पंचायत तडौन का दौरा किया, जिसके बाद सुसनाल, डंगार, गुग्गा मोहड़ा, संडयार, भगेड और तियून खास में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में भाग लेकर लोगों से वोट की अपील की है. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग भी उनके साथ मौजूद रहे. अपने दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने EVM और VVPET मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि एक बार फिर विपक्ष द्वारा अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ते हुए लोगों में भ्रम फैलाने की नाकाम कोशिश विफल हुई है. आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा VVPET की पर्चियों को मिलाने की याचिका खारिज करना इस बात को साबित करता है कि विपक्ष की झूठ की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलेगी. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने विपक्ष से अनुरोध करते हुए कहा कि अगर उन्हें चुनाव लड़ना है तो मुद्दों और विचारधारा पर लड़ें. 

अनुराग सिंह ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण में काम करने की बात कहते हुए यूपीए द्वारा नाम बदलकर इंडी गठबंधन रखने औ इस गठबंधन में पुराने चेहरे शामिल होते हुए भ्रष्टाचार में संलिप्तता होने की बात कही. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दूसरे चरण के दौरान वायनाड में आयोजित लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हारने पर दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का प्रयास किए जाने की बात की और कहा कि प्रतिबंधित संगठनों का समर्थन लेते हुए राहुल गांधी द्वारा चुनाव लड़ने पर सवाल खड़े किए हैं. 

ये भी पढ़ें- चुनाव को लेकर नूरपुर में मतदान अधिकारियों को मतदान प्रक्रिया पर दिया गया प्रशिक्षण

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव जीतने के लिए प्रतिबंधित संगठनों की आतंकवादी सोच को और देश विरोधी एजेंडे को समर्थन देते हैं और उनका समर्थन ले रहे हैं. इससे साबित होता है कि आज कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर सकती है. प्रतिबंधित संगठनों का समर्थन हासिल करके जनता का वोट हासिल करना चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news