Himachal Pradesh News: हिमाचल कांग्रेस में शामिल हुए AAP नेता अनिल मनकोटिया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2189076

Himachal Pradesh News: हिमाचल कांग्रेस में शामिल हुए AAP नेता अनिल मनकोटिया

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दावा किया है कि उनके सभी बागी पूर्व कांग्रेस विधायक 15-15 करोड़ रुपये में बिके हैं. मुख्यमंत्री ने बागी पूर्व विधायक पर टेंडर के लिए अधिकारियों को उनसे फोन करवाने का भी आरोप लगाया.

Himachal Pradesh News: हिमाचल कांग्रेस में शामिल हुए AAP नेता अनिल मनकोटिया

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा उपचुनावों और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासत धीरे-धीरे अपने चरम की ओर बढ़ती नजर आ रही है. राज्यसभा सीट के लिए बागी पूर्व कांग्रेस विधायकों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में वोट किए जाने के आरोप प्रत्यारोप और दावों की राजनीति प्रचंड हो गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा में एक जनसभा के दौरान अपने बागी पूर्व विधायकों पर जमकर हमला बोला. 

सीएम सुक्खू ने बागी विधायकों के बिकने का किया दावा
उन्होंने सभी 6 बागी पूर्व विधायकों के 15-15 करोड़ में बिकने का मंच से सार्वजनिक रूप से दावा किया. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बागी विधायकों के भविष्य में इस मामले में जेल जाने का भी दावा किया. मुख्यमंत्री ने इस मामले की एफआईआर कर जांच की प्रक्रिया जारी होने की भी बात कही जबकि उन्होंने एक बागी विधायक देवेंद्र भुट्टो पर टेंडर के लिए उनसे अधिकारियों को फोन करवाने के लिए दवाब डालने का आरोप भी लगाया. 

ये भी पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को बताया भेड़िया!

कुटलैहड़ सीट से लड़ चुके हैं चुनाव 
मुख्यमंत्री ने ऐसे बागी विधायकों को जनता द्वारा चुनावी युद्ध में पटखनी दिए जाने की गुहार भी लगाई, वहीं इस मौके पर आम आदमी पार्टी की टिकट पर कुटलैहड़ सीट से चुनाव लड़ चुके 'आप' नेता अनिल मनकोटिया ने भी कांग्रेस का दामन थामा. अनिल मनकोटिया मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने पटका पहनाकर उनका कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया. उनके साथ कुछ कार्यकर्ता भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं. मुख्यमंत्री ने मंच से सभी को बोला है कि टिकट किसी एक को ही मिलेगा, इसलिए हम सब इकट्ठा होकर इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करें.

WATCH LIVE TV

Trending news