Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2169448
photoDetails0hindi

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding: कपल ने अपने संगीत फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें की सांझा, यहां देखें

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल की सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया है. अब कपल ने सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन्स की नई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.  

1/6

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की संगीत की तस्वीरें सामने आ गई हैं और वे बेहद खूबसूरत हैं. नवविवाहितों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की जिसमें उन्हें दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है.

 

2/6

कृति खरबंदा ने इलेक्ट्रिक ब्लू लहंगा पहना था जबकि पुलकित सम्राट ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी. एक तस्वीर में उन्हें कैमरे के लिए बेहद खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में, कपल को मौज-मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

 

3/6

कृति की एक सोलो तस्वीर भी है जिसमें वह अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों को साझा करते हुए, जोड़े ने लिखा, "संगीत शायद सबसे महाकाव्य उत्सव था! इसमें कोई पक्ष नहीं था, बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आया था! सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी." 

 

4/6

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च को एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए जोड़े ने लिखा, "गहरे नीले आसमान से, सुबह की ओस तक। नीचे और ऊंचे में, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर अब और तब में, जब भी मेरा दिल धड़कता है तो वह तुम ही हो."

 

5/6

कुछ दिन पहले कृति और पुलकित ने अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें भी साझा की थीं. इस जोड़े ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए." कुछ सालों तक डेटिंग के बाद इस महीने इस जोड़े ने शादी की.

 

6/6

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 2018 में आई फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में सह-अभिनय किया था. उन्होंने 2019 में रिलीज़ हुई कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट के साथ बेजॉय नांबियार की 'तैश' में भी काम किया था.