Bigg Boss OTT 2 Updates: एल्विश यादव को सलमान खान की फटकार, समर्थन में गोल्डी बराड़?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1803803

Bigg Boss OTT 2 Updates: एल्विश यादव को सलमान खान की फटकार, समर्थन में गोल्डी बराड़?

Goldy Brar supports Elvish Yadav? गोल्डी बराड़ पर मरहूम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हत्या करवाने के आरोप हैं और वह अभी तक फरार है.

Bigg Boss OTT 2 Updates: एल्विश यादव को सलमान खान की फटकार, समर्थन में गोल्डी बराड़?

Bigg Boss OTT 2 Updates, Goldy Brar supports Elvish Yadav?: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आए दिन नए विवाद देखने को मिल रहे हैं. अभी हाल ही में आकांक्षा पूरी का वाक्य हुआ था और अब एलवीश यादव इस शो की सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिलहाल यह शो बहुत ड्रामा दिखा रहा है. ऐसे में एल्विश यादव, जिसको हाल ही सलमान खान ने काफी कुछ कहा, उसके प्रशंसकों द्वारा एकता दिखाई जा रही है और सलमान खान के प्रति नाराजगी व्यक्त की जा रही है. इस दौरान एक और खबर, या कहें एक स्क्रीशॉट, बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ भी एल्विश यादव के समर्थन में आया है. 

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान द्वारा एलवीश यादव की आलोचना की गई पोर और इस दौरान उनकी मां को वीडिओ के जरिए शो से जोड़ा गया. इस दौरान एल्विश यादव को रट हुए भी देखा गया. बता दें कि एल्विश यादव ने एक टास्क के दौरान बेबिका धुर्वे के खिलाफ कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके कारण बेबिका और मनीषा रानी के बीच काफी झगड़ा भी हुआ.  

इसके बाद 'वीकेंड का वार' में, सलमान खान ने एल्विश यादव की आलोचना की और गुस्से में यह भी कहा कि जो सोशल मीडिया आर्मी बोला जाता है वह आर्मी नहीं है क्योंकि आर्मी सिर्फ वो है जो सरहद पर खड़ी है. इससे सोशल मीडिया पर सलमान खान को खूब ट्रोल किया गया और यहां तक कि सोशल मीडिया पर सलमान खान के प्रशंसक भी कम हुए हैं. 

 

fallback

(Image Going Viral on Social Media claiming Goldy Brar supports Elvish Yadav over Salman Khan's class in Bigg Boss OTT 2)

इस दौरान एक और खबर सामने आई कि एल्विंश यादव को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार से भी समर्थन मिला है. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश यादव के लिए गोल्डी बरार ने समर्थन दिया है. इस वायरल स्क्रीनशॉट के मुताबिक यह ट्वीट @ResponsibleMunda के हेंडल और गोल्डी बराड़ का नाम इस्तेमाल कर के किया गया है. हालांकि, इस नाम का कोई भी हेंडल ट्विटर पर है ही नहीं. तो कहा जा सकता यही कि यह तस्वीर फेक है. 

गौरतलब है कि गोल्डी बराड़ पर मरहूम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हत्या करवाने के आरोप हैं और वह अभी तक फरार है. किसी को नहीं पता कि गोल्डी बराड़ कहां है. 

यह भी पढ़ें: Rashmi Desai: इस बहू का बोल्ड अवतार देख दंग रह जाएंगे आप, हॉट लुक में कराया फोटोशूट

(For more news apart from Goldy Brar supports Elvish Yadav over Salman Khan class in Bigg Boss OTT 2 Updates, stay tuned to Zee PHH)

Trending news