आलिया भट्ट के बाद Shivangi Joshi ने दिखाए लटके-झटके, What Jhumka गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Shivangi Joshi dances: रणवीर और आलिया का गाना What Jhumka हाल में ही रिलीज हुआ है. इस गाने का शुरूर फिल्म की कास्ट के साथ सितारों पर भी देखने को मिल रहा है. शिवांगी जोशी भी इश पार्टी सांग पर थिरके बिना रह नहीं पाईं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2023, 03:21 PM IST
  • शिवांगी जोशी का वीडियो हुआ वायरल
  • डांस करती नजर आईं नायरा
आलिया भट्ट के बाद Shivangi Joshi ने दिखाए लटके-झटके, What Jhumka गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Shivangi Joshi dances: ये रिश्ता की नायरा बनक सबका दिल जीतने वाली शिवांगी मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. शिवांगी एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं और ताइक्वांडो में गोल्ड मेडेलिस्ट विनर भी हैं. शो के साथ- साथ वह अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के ट्रेंडी सॉन्ग में डांस करती दिख रही हैं.

शिवांगी ने शेयर किया वीडियो

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस What Jhumka गाने के हुक स्टेप करती दिखाई दे रही हैं. शिवांगी ने आलिया से मिलती जुलती साड़ी पहनी है. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. फैंस को शिवांगी का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं.

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. वहीं अपने फोटोज वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि फैशन की समझ के मामले में वह काफी आगे बढ़ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

पांच वर्षों के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा और अब मैं ग्लैमर के बारे में बहुत कुछ समझती हूं 

इस शो में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिवांगी जोशी जल्द ही स्टार पल्स के शो ‘बरसातें’ में नजर आने वाली हैं. इस शो में उनके ओपोजिट कुशाल टंडन दिखाई देंगे. कुशल बेहद शो के बाद लंबा गैप लेकर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. वहीं इस सीरियल में शिवांगी एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं.

यह भी पढ़िएः Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़