दमदार किरदार निभाकर रिद्धि डोगरा ने जीता दर्शकों का दिल, IMDB की टॉप 5 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में हुई एंट्री

Riddhi Dogra इन दिनों जवान फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. वहीं एक्ट्रेस यश के स्पाई यूनीवर्स की आने वाली फिल्म टाइगर 3 में भी दिखाई देंगी. इस बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 28, 2023, 05:03 PM IST
  • रिद्धि डोगरा का जलवा कायम
  • IMDB list में एक्ट्रेस की हुई एंट्री
दमदार किरदार निभाकर रिद्धि डोगरा ने जीता दर्शकों का दिल, IMDB की टॉप 5 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में हुई एंट्री

नई दिल्ली:Riddhi Dogra: एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा के लिए साल 2023 वाकई बेहद खास रहा है.  लकड़बग्घा, असुर सीज़न 2 और बदतमीज़ दिल के साथ साल की सफल शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने अपने बेजोड़ प्रदर्शन से प्रशंसकों और फॉलोवर को आश्चर्यचकित कर दिया. 

इसके बाद, अभिनेत्री शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर जवान में दिखाई दीं, जहां कावेरी अम्मा के रूप में उनके प्रदर्शन ने न केवल सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, बल्कि सुर्खियां भी बटोरीं.  हाल ही में, अभिनेत्री ने IMDB की टॉप 5 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में फिर से प्रवेश किया और यह दूसरी बार है जब वह शाहरुख खान के साथ  स्पॉट साझा कर रही हैं.

जवान की अपार सफलता का आनंद लेते हुए और एक्शन फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए प्यार पाकर, उत्साहित और खुश रिद्धि डोगरा ने प्रशंसकों और दर्शकों को हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया और अपने सोशल मीडिया पर लिखा -  धन्यवाद IMDb लेकिन वास्तविक धन्यवाद आप सभी को. आपकी सराहना के बारे में इतना मुखर होने के लिए धन्यवाद. एक अभिनेता के लिए अपने दम पर यह क्रेजी काम करना बहुत मायने रखता है. आप मेरे विंग्स की तरह है. आप सभी को मेरा प्यार."

रिद्धि डोगरा के लिए यह निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि है, जो अपनी कला और अभिनय से सभी को प्रभावित करती रहीं हैं . इस बीच, काम के मोर्चे पर, रिद्धि डोगरा अपनी अगली सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी, जो दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: जब रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहन के कपड़े कर दिए थे गिफ्ट, ऐसे खुली थी पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़