मिलिंद सोमन ने कैमरे के सामने पत्नी संग किया Liplock, वीडियो वायरल

अंकिता और मिलिंद एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते. इसी बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 05:39 PM IST
  • वीडियो में कैद किया खूबसूरत पल
  • मिलिंद-अंकिता हैं बेहद रोमांटिक
मिलिंद सोमन ने कैमरे के सामने पत्नी संग किया Liplock, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: 56 साल के मॉडल, एक्टर और फिटनेस को लेकर हमेशा जागरुकता फैलाने वाले मिलिंद सोमन (Milind Soman) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर मिलिंद सोमन की 31 साल की पत्नी अंकिता कोंवर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कपल आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर कपल गोल्स देते रहते हैं. 

अंकिता संग रोमांटिक हुए मिलिंद

अंकिता और मिलिंद एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते. इसी बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं. शनिवार को मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर अंकिता को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो की शुरुआत में मिलिंद, अंकिता के पास आते हैं और उन्हें मीठी सी किस करते हैं. इस दौरान वह दोनों तरबूज के मजे लेते भी देखे गए. अंकिता को चिढ़ाने के लिए मिलिंद उनकी नाक पर किस करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबसे चमकीला नीला आसमान, सबसे स्वादिष्ट तरबूज और लद्दाख में सबसे प्यारा किस, इससे बेहतर और क्या हो सकता है? #जीवन #प्रेम #खुशी.'

2018 में मिलिंद और अंकिता ने लिए थे सात फेरे

अब मिलिंद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे है. बता दें कि अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन ने अप्रैल 2018 में शादी कर ली थी. इस कपल ने एक प्राइवेट शादी की थी.

ये भी पढ़ें- OTT Play Awards 2022: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन खोए इक-दूजे में, साथ में बिताए प्यार के पल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़