PAK vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पीसीबी ने दी चेतावनी, बोले- टीम में रहना है तो छोड़ दो ये करना वरना.....

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सोमवार (26 दिसंबर) से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट मैनेजमेंट समिति ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को चेतावनी जारी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 09:51 AM IST
  • पीसीबी ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी
  • कप्तानी को लेकर अफरीदी-रऊफ ने किया था ट्वीट
PAK vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पीसीबी ने दी चेतावनी, बोले- टीम में रहना है तो छोड़ दो ये करना वरना.....

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सोमवार (26 दिसंबर) से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट मैनेजमेंट समिति ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को चेतावनी जारी की है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट प्रबंधन समिति ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े खिलाड़ियों को याद दिलाया है कि वो अपने करार की शर्तों का पालन करना शुरू कर दें.

पीसीबी ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी

पीसीबी ने साफ किया कि खिलाड़ियों को अपने कॉन्ट्रैक्ट के प्रावधानों का पालन करना होगा और इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई समित ने शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को साफ तौर पर कहा गया है कि पाकिस्तान की कप्तानी को लेकर ट्वीट करना उनका काम नहीं है. 

कप्तानी को लेकर अफरीदी-रऊफ ने किया था ट्वीट

उल्लेखनीय है कि शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रउफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबर आजम को कप्तान बनाये रखने के समर्थन में ट्वीट किये थे. उन्होंने चेताया था कि बाबर को हटाने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिये. हालांकि अब शाहीन ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया है. 

पीसीबी की नई समिति ने जारी की चेतावनी

नजम सेठी की अध्यक्षता वाले बोर्ड के नये प्रबंधन ने खिलाड़ियों से कहा है कि उनका काम क्रिकेट पर फोकस करके अच्छा प्रदर्शन करना है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाये गए रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. अब उन्हें ताकीद की गई है कि क्रिकेट बोर्ड से जुड़े मसलों पर वे कोई बयानबाजी नहीं करें.

इसे भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत जीता पर फिर भी खड़े हैं ये सवाल, जानें कहां कमजोर पड़ी भारतीय टीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़