Pak vs SL: पाकिस्तानी टीम में हुआ बड़ा बदलाव, नसीम OUT ये खिलाड़ी हुआ IN

हारिस रऊफ, जिन्होंने एहतियात के तौर पर पाकिस्तान बनाम भारत मुकाबले के रिजर्व दिन पर गेंदबाजी नहीं की थी, मैच के पहले दिन अपने दाहिने हिस्से में असुविधा महसूस करने के बाद उनकी हालत में सुधार जारी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 07:57 PM IST
  • जानें कैसे होगी प्लेइंग इलेवन
  • इन खिलाड़ियों को मिला मौका
Pak vs SL: पाकिस्तानी टीम में हुआ बड़ा बदलाव, नसीम OUT ये खिलाड़ी हुआ IN

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने घोषणा की है कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जमान खान ने मौजूदा एशिया कप में नसीम शाह की जगह ली है.
भारत के खिलाफ मैच के दौरान नसीम के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी. टीम के मेडिकल पैनल द्वारा उनकी निगरानी जारी रखी जा रही है जो आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहा है.

कौन हैं जमान  खान
ज़मान खान ने टी20 प्रारूप में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. पाकिस्तान के लिए छह टी20 में उन्होंने 32.5 की औसत और 6.66 की इकोनॉमी से चार विकेट लिए हैं. रविवार को बारिश के कारण पहला दिन धुल जाने के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रिजर्व डे पर चला गया. सलामी बल्लेबाज की ठोस शुरुआत और फिर विराट कोहली और केएल राहुल के शतक के बाद भारत ने 356/2 का विशाल लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में पाकिस्तान 128 रन पर ढेर हो गया और 228 रन से मैच हार गया. कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने गेंद से चमक बिखेरी और 5 विकेट लिए.

हारिस रउफ को मिल सकता है मौका
हारिस रऊफ, जिन्होंने एहतियात के तौर पर पाकिस्तान बनाम भारत मुकाबले के रिजर्व दिन पर गेंदबाजी नहीं की थी, मैच के पहले दिन अपने दाहिने हिस्से में असुविधा महसूस करने के बाद उनकी हालत में सुधार जारी है. टीम के डॉक्टर सोहेल सलीम ने कहा, "ये दो तेज गेंदबाज हमारी संपत्ति हैं और टीम का मेडिकल पैनल उन्हें महत्वपूर्ण विश्व कप से पहले सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करेगा.तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी गुरुवार सुबह टीम से जुड़ेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़