LSG vs SRH: जिस पिच पर हैदराबाद के बल्लेबाजों से रन नहीं बन रहे थे, वहां क्रुणाल ने कैसे किया कमाल, खुद किया खुलासा

LSG vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुए आईपीएल के मैच में बल्ले और गेंद दोनों से चमके लखनऊ सुपर जायंट्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने जीत के बाद कहा कि ब्रेक में उन्होंने अपने खेल पर काफी मेहनत की थी जो रंग लाई. पंड्या ने पहले गेंदबाजी में तीन विकेट लिये और बाद में बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद में 34 रन बनाए, जिसकी मदद से लखनऊ ने पांच विकेट से जीत दर्ज की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2023, 07:25 AM IST
  • 'मैं अपनी बल्लेबाजी का ले रहा हूं मजा'
  • क्रुणाल ने SRH को दिए लगातार दो झटके
LSG vs SRH: जिस पिच पर हैदराबाद के बल्लेबाजों से रन नहीं बन रहे थे, वहां क्रुणाल ने कैसे किया कमाल, खुद किया खुलासा

नई दिल्लीः LSG vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुए आईपीएल के मैच में बल्ले और गेंद दोनों से चमके लखनऊ सुपर जायंट्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने जीत के बाद कहा कि ब्रेक में उन्होंने अपने खेल पर काफी मेहनत की थी जो रंग लाई. पंड्या ने पहले गेंदबाजी में तीन विकेट लिये और बाद में बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद में 34 रन बनाए, जिसकी मदद से लखनऊ ने पांच विकेट से जीत दर्ज की. 

'मैं विकेट लेकर और रन बनाकर बहुत खुश हूं'
जीत के बाद ‘प्लेयर आफ द मैच’ पंड्या ने कहा, ‘यह अच्छा दिन था और मैं विकेट लेकर तथा रन बनाकर बहुत खुश हूं. आज सब कुछ खास था.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे पता था कि कि सनराइजर्स टीम में दाहिने हाथ के कई बल्लेबाज हैं और मुझे जल्दी गेंदबाजी करनी होगी. इतनी स्पष्टता होने पर प्रदर्शन अच्छा होता ही है.’ 

'मैं अपनी बल्लेबाजी का ले रहा हूं मजा'
उन्होंने कहा, ‘पिछले चार या पांच महीने मैंने क्रिकेट से ब्रेक लिया था. मैंने अपने कौशल पर मेहनत की, खासकर अपनी गेंदबाजी और एक्शन पर. मैं अपनी बल्लेबाजी का भी मजा ले रहा हूं.’

क्रुणाल ने हैदराबाद को दिए लगातार दो झटके
बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने मैच के तीसरे ओवर में ही क्रुणाल पंड्या को गेंद थमा दी थी. क्रुणाल ने पिच से मिल रही मदद का पूरा फायदा उठाया. उन्होंने पहले हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चलता किया. इसके बाद उन्होंने 8वें ओवर में लगातार दो गेंद पर अनमोलप्रीत सिंह और कप्तान एडन मार्करम को पवेलियन भेजा. 

बल्ले से भी क्रुणाल ने किया कमाल
लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की ओर से दूसरी पारी में क्रुणाल ने बल्लेबाजी करते हुए 23 बॉल में 34 रन बनाए. उन्होंने केएल राहुल के साथ तीसरे विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की और आउट होने से पहले लखनऊ को लक्ष्य के करीब पहुंचाया.

यह भी पढ़िएः LSG vs SRH: कप्तान भी नहीं बदल पाए हैदराबाद की किस्मत, मिली लगातार दूसरी हार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़