GT vs LSG Dream11: गुजरात-लखनऊ के मैच में जीतना है करोड़ों तो ऐसे बनाए फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

GT vs LSG Dream11:  आईपीएल के 16वें सीजन में अहमदाबाद के मैदान पर पहली बार पांड्या ब्रदर्स एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. ये भिड़ंत सिर्फ दो टीमों की नहीं बल्कि दो कप्तानों की होगी, जहां पर अंकतालिका में टॉप पर काबिज गुजरात टाइटंस की टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथ में होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 02:42 PM IST
  • कप्तानी में होगी पांड्या ब्रदर्स की भिड़ंत
  • इन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों
GT vs LSG Dream11: गुजरात-लखनऊ के मैच में जीतना है करोड़ों तो ऐसे बनाए फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

GT vs LSG Dream11:  आईपीएल के 16वें सीजन में अहमदाबाद के मैदान पर पहली बार पांड्या ब्रदर्स एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. ये भिड़ंत सिर्फ दो टीमों की नहीं बल्कि दो कप्तानों की होगी, जहां पर अंकतालिका में टॉप पर काबिज गुजरात टाइटंस की टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथ में होगी तो वहीं पर केएल राहुल के चोटिल होने के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स की कमान क्रुणाल पांड्या के हाथों में है जो कि अब तक अपनी टीम को पहली जीत दिलाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

कप्तानी में होगी पांड्या ब्रदर्स की भिड़ंत

जहां आरसीबी के खिलाफ लखनऊ की टीम लो स्कोरिंग मैच को चेज करने में नाकाम रही थी तो वहीं पर चेन्नई के खिलाफ बारिश ने मैच पूरा नहीं होने दिया था. हालांकि इस मैच में भी लखनऊ की टीम की बल्लेबाजी निराशाजनक रही थी. वहीं पर हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात ने न सिर्फ अंकतालिका में पहला स्थान हासिल किया है बल्कि लो स्कोरिंग मैच में डिफेंड करने के साथ ही हाई स्कोरिंग चेज भी कर के दिखाया है.

ऐसे में फैन्स को अहमदाबाद के मैदान पर एक रोमांचक मैच देखने की उम्मीद है,जिसमें इनाम जीतने की उम्मीद रखने वाले फैन्स किसी भी फैंटेसी एप पर दांव लगाने से पहले इन खिलाड़ियों पर ध्यान देकर करोड़ों जीत सकते हैं.

गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपरजाएंट्स पिच रिपोर्ट

गुजरात और लखनऊ की टीम के बीच खेला जाने वाला यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, जहां पर गेंदबाजों को अच्छा उछाल प्रदान करता है और पिछले मैचों में हिट-द-डेक गेंदबाजों की मदद की है. इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन है, जिसका पीछा करने वाली टीमों को रनचेज के समय फायदा होता है. टॉस जीतने वाली टीम दूसरी बल्लेबाजी करना पसंद करेगी.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, 51वां मैच, गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स

दिनांक और समय: रविवार, 7 मई, दोपहर 3:30 IST

स्थान: नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपरजाएंट्स की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान - काइल मेयर्स

उपकप्तान- राशिद खान

विकेटकीपर - निकोलस पूरन

बल्लेबाज- डेविड मिलर, काइल मेयर्स, आयुष बडोनी, विजय शंकर

ऑलराउंडर- मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज- रवि बिश्नोई, राशिद खान, मोहम्मद शमी

गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (सी), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल.

लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: मनन वोहरा, काइल मेयर्स करण शर्मा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौथम, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान.

इसे भी पढ़ें- PAK vs NZ, 4th ODI: शतक लगाकर बाबर ने लगाई रिकॉर्ड्स की बारिश, इस मामले में कोहली-अमला सभी को छोड़ा पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़