IND vs AUS: कबड्डी में हाथ आजमाएगा ऑस्ट्रेलिया का ये स्टार ओपनर, कहा- मैं हूं तैयार

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा, "मैं निश्चित रूप से इस खेल को आजमाना चाहूंगा." इसके अलावा, वार्नर ने अपने साथियों स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस के साथ मिलकर मार्कस स्टॉयनिस को कबड्डी के लिए नामांकित किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 02:32 PM IST
  • जानिए क्या बोले डेविड वार्नर
  • प्रो कबड्डी को लेकर कही ये बात
IND vs AUS: कबड्डी में हाथ आजमाएगा ऑस्ट्रेलिया का ये स्टार ओपनर, कहा- मैं हूं तैयार

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कबड्डी खिलाड़ी पवन सहरावत से बेहद प्रभावित हुए और जब उन्हें आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के बीच में प्रो कबड्डी लीग टूर्नामेंट की झलकियां दिखाई गईं तो उन्होंने कहा, "मुझे यह लड़का पसंद है."इस बीच, दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा, “इस खेल में बहुत अधिक चपलता और शक्ति की आवश्यकता है. मैं इस खेल के लिए एडेन मार्करम को नामांकित करूंगा.

जानिए क्या बोले डेविड वार्नर
यह पूछे जाने पर कि क्या वह यह खेल खेलना चाहेंगे, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा, "मैं निश्चित रूप से इस खेल को आजमाना चाहूंगा." इसके अलावा, वार्नर ने अपने साथियों स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस के साथ मिलकर मार्कस स्टॉयनिस को कबड्डी के लिए नामांकित किया.दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज पवन सहरावत से बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने कहा, "मुझे उनकी हाई-फ्लाई पसंद है, अगर मौका मिला तो मैं उनसे सीखना पसंद करूंगा."

प्रो कबड्डी लीग का दसवां सीज़न 2 दिसंबर 2023 को अहमदाबाद में शुरू होगा. गुजरात जायंट्स संस्करण के ब्लॉकबस्टर उद्घाटन मैच में तेलुगु टाइटंस से भिड़ने के लिए तैयार है.

उधर, ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले टी20 टीम में बदलाव की पुष्टि की, क्योंकि स्टीव स्मिथ, एडम जम्पा, ग्लेन मैक्सवेल, सीन एबॉट, जोश इंग्लिस और मार्कस स्टॉयनिस मंगलवार को स्वदेश लौटेंगे. समझा जाता है कि विश्व कप 2023 के विजेता स्टीव स्मिथ और एडम ज़म्पा मंगलवार को बरसापारा स्टेडियम में होने वाले तीसरे मैच से पहले ही घर लौट चुके हैं, जबकि ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टॉयनिस, जोश इंगलिस और सीन एबॉट सभी कल लौटेंगे.

विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप और बेन मैकडरमैट पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं और तीसरे टी20 के लिए उपलब्ध हैं. बेन ड्वारशुइस और स्पिनर क्रिस ग्रीन चौथे मैच से पहले रायपुर में टीम में शामिल होंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़