IPL 2023 के सबसे मंहगा खिलाड़ी का फ्लॉप शो जारी, अब कोच ने कही ये बड़ी बात

पंजाब किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन का IPL 2023 में लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस जारी है. आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले सैम करन, पंजाब किंग्स की अपेक्षाओं पर अब तक खरे नहीं उतर सके हैं. IPL 2023 इतिहास में सबसे महंगे 18.50 करोड़ में बिकने वाले खिलाड़ी सैम करन को लय में ना देखकर उनकी अलोचना भी काफी की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2023, 06:42 PM IST
  • सैम के परफॉर्मेंस पर कोच ने कहीं बड़ी बात
  • IPL के सबसे मंहगे खिलाड़ी है सैम करन
 IPL 2023 के सबसे मंहगा खिलाड़ी का फ्लॉप शो जारी, अब कोच ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन का IPL 2023 में लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस जारी है. आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले सैम करन, पंजाब किंग्स की अपेक्षाओं पर अब तक खरे नहीं उतर सके हैं.  IPL 2023 इतिहास में सबसे महंगे  18.50 करोड़ में बिकने वाले खिलाड़ी सैम करन को लय में ना देखकर उनकी अलोचना भी काफी की जा रही है.  सैम करन भले ही अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके हों लेकिन पंजाब किंग्स के गेंदबाजी कोच ने उनका बचाव किया है.

सैम पर कोच ने क्या कहा
पंजाब किंग्स के गेंदबाजी कोच चार्ल लांगेवेल्ट ने सैम करन को ‘मैच विनर’ बताया है. आंद्रे रसेल ने कुरेन के ओवर में चार गेंदों पर तीन छक्के लगाकर केकेआर को पंजाब किंग्स पर पांच विकेट से यादगार जीत दिलाई. दक्षिण अफ्रीका के लांगेवेल्ट ने मैच के बाद कहा कि 'वह मैच विनर हैं. उसका साथ देना जरूरी है. वह हमारा सीनियर गेंदबाज भी है. इस तरह के दिन कैरियर में आते हैं.'बता दें कि करन को पंजाब ने 18 करोड़ 50 लाख रूपये में खरीदा था. उन्होंने केकेआर के खिलाफ कल 19वें ओवर में 20 रन दिये और तीन ओवर में 44 रन लुटाये. 

मैच जिताने की क्षमता रखते है करन
सैम करन ने अभी तक वह 11 मैचों में सात विकेट ही ले सके हैं और दस रन प्रति ओवर से अधिक की दर से रन दिये हैं.  लांगेवेल्ट ने कहा कि, 'सैम करन उन खिलाड़ियों में से है जो हमें मैच जिता सकता है. नये सिरे से रणनीति बनाकर वापसी करनी होगी.' वहीं रसेल की पारी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा से बड़ा खिलाड़ी रहा है. हम उसे खामोश रखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

इसे भी पढ़ें-  फुटबॉल स्टार खिलाड़ी मेसी ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिताब पर जमाया कब्जा, इस महिला खिलाड़ी का भी रहा जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़