Ram Mandir Ayodhya: राम नाम की दीवानी हुई सीमा हैदर, परिवार के साथ नंगे पांव जाएंगी अयोध्या

Ram Mandir Ayodhya: 22 जनवरी को अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा है. इसे लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए देश-विदेश के कोने-कोने से बड़ी-बड़ी हस्तियां 22 जनवरी को अयोध्या आ रही हैं. इसी बीच अपने चार बच्चों के साथ सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का बड़ा बयान सामने आया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 13, 2024, 10:49 AM IST
  • पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाएंगी सीमा हैदर
  • 'अयोध्या जाना कौन नहीं पसंद करेगा'
Ram Mandir Ayodhya: राम नाम की दीवानी हुई सीमा हैदर, परिवार के साथ नंगे पांव जाएंगी अयोध्या

नई दिल्लीः Ram Mandir Ayodhya: 22 जनवरी को अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा है. इसे लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए देश-विदेश के कोने-कोने से बड़ी-बड़ी हस्तियां 22 जनवरी को अयोध्या आ रही हैं. इसी बीच अपने चार बच्चों के साथ सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का बड़ा बयान सामने आया है. 

पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाएंगी सीमा हैदर
सीमा हैदर का कहना है कि वे अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या राम मंदिर का दर्शन करने की तैयारी कर रही हैं. सीमा हैदर का कहना है कि वे अपने परिवार और अपने एडवोकेट भाई ए.पी सिंह के साथ पैदल अयोध्या जाने की प्लानिंग में हैं. 

'अयोध्या जाना कौन नहीं पसंद करेगा'
सीमा हैदर से जब पूछा गया कि अगर उन्हें प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता मिले, तो वे अयोध्या जाना पसंद करेंगी? इस सवाल के जवाब में सीमा हैदर ने कहा, ‘अयोध्या जाना कौन पसंद नहीं करेगा. इसे लेकर हमारी तैयारी चल रही है. मेरे एडवोकेट भाई ए.पी सिंह कह रहे थे कि हम अयोध्या जरूर जाएंगे.’ 

22 जनवरी के बाद बनाएंगी प्लान
उन्होंने आगे कहा, ‘राम लला की दर्शन के लिए मैं और मेरा पूरा परिवार पैदल जाएंगे. मैं दुआ करती हूं कि वह दिन जल्दी आए, जब हम रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाए. 22 जनवरी के बाद हम कोई सही तारीख देखेंगे और पैदल अयोध्या जाएंगे.’ 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली शराब घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल को ED का चौथा समन, पूछताछ के लिए 18 जनवरी को बुलाया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़