माहिरा शर्मा के ये लुक्स हैं पार्टी परफेक्ट, आप भी करें इन्हें रीक्रिएट

बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं माहिरा शर्मा को आज हर कोई जानता है. वो अपनी खूबसूरती और अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके फैशन सेंस की लोग खूब तारीफ करते हैं. उन्हें कई लोग फॉलो भी करते हैं और उनकी स्टाइल को रिक्रेट भी करते हैं. ऐसे में आप भी उनकी इन खूबसूरत ड्रेसेस को रीक्रिएट कर सकती हैं.

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस से नाम कमाने के बाद उन्हें कई म्यूजिक विडियोज में भी देखा जा चुका है. वो अक्सर अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच आइए उनके कुछ खूबसूरत और क्लासी लुक्स की ओर एक नजर डालते हैं.

1 /5

इस ब्राउन बोडीकॉन ड्रेस में माहिरा कहर ढा रही हैं. इस आउटफिट के साथ उनके खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. माहिरा की इस खूबसूरत आउटफिट को आप भी रिक्रीट कर किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं.

2 /5

इस बोल्ड ब्लैक बैकलेस ड्रेस में माहिरा से नजरें हटाना मुश्किल है. इस ड्रेस में माहिरा बेहद ही हसीन लग रही हैं. अगर आप बैकलेस ड्रेस की शौकीन हैं तो ये ड्रेस आपके ऊपर भी खूब जचेंगी.

3 /5

मौजूदा समय में थाई हाई स्लिट ड्रेसेस हर किसी की पसंद बन चुकी है. ऐसे में एक्ट्रेस माहिरा शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं. इस ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में माहिरा काफी आकर्षक लग रही हैं. ये ड्रेस किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है.  

4 /5

अगर आप अकसर शॉर्ट ड्रेसेस पहनती हैं तो माहिरा का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है. इस ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में माहिरा काफी क्यूट लग रही हैं. माहिरा ने अपने लुक को हाई पोनी टेल के साथ कंप्लीट किया है.

5 /5

अगर आप किसी पार्टी के लिए किसी बेहतरीन ड्रेस की तलाश में है तो ऐसे में माहिरा का ये लुक आप रीक्रिएट कर सकती हैं. इस ऑल व्हाइट मेश लुक में माहिरा काफी आकर्षक लग रही हैं.