किसी स्टार से कम से कम नहीं Orry की नेटवर्थ, बॉलीवुड के फेवरेट ओरी हैं करोड़ों के मालिक

सोशल मीडिया सेंसेशन 'ओरी' अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में ओरी को सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा गया था. ओरी अक्सर ही स्टार किड्स और सेलेब्स के साथ स्पॉट किए जाते हैं. ओरी की नेटवर्थ भी किसी सेलेब से कम नहीं हैं. इसी कड़ी में आइए जानते हैं ओरी की नेटवर्थ और लाइफस्टाइल के बारे में.

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले ओरी आज कल सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. इन्हें अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ स्पॉट किया जाता है. ओरी अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेलेब्स के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं की ओरी आखिर है कौन? अगर नहीं तो आइए जानते हैं ओरी के बारे में.

1 /5

Orry सोशल मीडिया का एक फेमस चेहरा हैं. इनका असल नाम 'ओरहान अवतरमणि' है. इनको अक्सर ही अंबानी की पार्टी और स्टार किड्स के साथ देखा जाता है. ओरी अक्सर सोशल मीडिया पर सेलेब्स के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

2 /5

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो ओरी काफी अमीर बैकग्राउंड से आते हैं. ओरी के पिता एक काफी अमीर बिजनेसमैन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी कुल संपत्ति करीबन 2 से 8 करोड़ के बीच है. ओरी काफी लैविश लाइफस्टाइल का मजा उठाते हैं.

3 /5

एक इंटरव्यू के दौरान ओरी ने बताया था की वो एक सॉन्ग राइटर, सिंगर, फैशन डिजाइनर, स्टाइलिस्ट, क्रिएटिव डायरेक्टर और एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट हैं. वो कभी-कभी फुटबॉल भी खेलते हैं. इसके मुताबिक वो एक मल्टी टैलेंटेड इंसान हैं.

4 /5

ओरी एक इनफ्लुएंसर भी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ओरी 1.7 करोड़ की मर्सिडीज कार के मालिक भी हैं. ओरी के परिवार में उनके पिता, उनकी माता और उनके भाई हैं. 

5 /5

ओरी अक्सर ही अपने अतरंगी फोन केसेज और अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ओरी हाल ही में बिग बी में भी नजर आए थे. इसके बाद लोगों को ओरी काफी पसंद भी आने लगे थे.