Train Derail: नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर चारमीनार एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कई लोगों के घायल होने की खबर

Charminar Express Derailed: रेल हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं. एक अधिकारी ने बताया कि घायलों का रेलवे अस्पताल में इलाज चल रहा है.घटना सुबह करीब सवा नौ बजे की है. घटना में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 10, 2024, 11:40 AM IST
  • अपने स्टॉपेज से आगे निकलने पर हुआ हादसा
  • 5 से 6 लोग ट्रेन हादसे में घायल
Train Derail: नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर चारमीनार एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कई लोगों के घायल होने की खबर

Charminar Express Derailed: हैदराबाद में ट्रेन हादसा हुआ है. नामपल्ली रेलवे स्टेशन बुधवार सुबह चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. खबरों के मुताबिक रेल हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं. अधिकारी ने बताया कि घायलों का रेलवे अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दक्षिण मध्य रेलवे के CPRO राकेश ने ANI को बताया, 'घटना सुबह करीब सवा नौ बजे की है. यह रेलवे स्टेशन एक टर्मिनल स्टेशन है जहां ट्रेनें विराम लेती हैं और आगे नहीं जाती. ट्रेन को स्टेशन खत्म होने से पहले ही रुकना था, लेकिन ट्रेन आगे निकल गई. घटना में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस घटना में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब 5 लोगों को मामूली चोटें आईं. इनका इलाज रेलवे अस्पताल में चल रहा है.

हैदराबाद डेक्कन रेलवे स्टेशन ट्रेन का अंतिम गंतव्य है. दक्षिण मध्य रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि जब ट्रेन स्टेशन पर पहुंची, तो वह धीमी गति से चल रही थी और अंतिम बिंदु से आगे निकल गई, जिसके कारण तीन डिब्बे - S2, S3 और S6 पटरी से उतर गए.

अधिकारियों ने समाचार एजेंसी PTI को बताया कि इस पटरी से उतरने के झटके के कारण छह यात्री घायल हुए. SCR के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन मंगलवार शाम को चेन्नई से चलकर हैदराबाद पहुंची थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़