Tehsildar Anjali Gupta: कौन हैं सोनकच्छ की तहसीलदार अंजली गुप्ता, किसान को चूजा कहने पर आईं विवादों में, जानें पूरा मामला

मध्यप्रदेश के देवास जिले के सोनकच्छ में पदस्थ तहसीलदार अंजली गुप्ता का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में तहसीलदार अंजली गुप्ता एक किसान को जमकर फटकार लगाती दिख रही हैं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 16, 2024, 12:05 PM IST
Tehsildar Anjali Gupta: कौन हैं सोनकच्छ की तहसीलदार अंजली गुप्ता, किसान को चूजा कहने पर आईं विवादों में, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के देवास जिले के सोनकच्छ में पदस्थ तहसीलदार अंजली गुप्ता का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में तहसीलदार अंजली गुप्ता एक किसान को जमकर फटकार लगाती दिख रही हैं. बात दें महिला तहसीलदार किसान को ये कहते हुए सुने दे रही हैं, कि 'अंडे से निकले चूजे हैं' अब इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सीएम मोहन यादव ने जिलाधिकारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

यह था मामला 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को लेकर तहसीलदार अंजली गुप्ता ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि एक किसान टावर के निर्माण में बाधा डाल रहा था. उम्होने बताया कि किसान ने पहले तो टावर लगने के लिए हामी भर दी थी, लेकिन बाद में वो मुकर गया और काम का विरोध करने लगा. वहीं अंजली गुप्ता ने कहा कि दूसरी ओर से भी अनुचित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. उन्होंने भी अनुचित शब्दों का जवाब दिया था. 

तहसीलदार ने दिया था ये बयान
वास जिले के सोनकच्छ में तैनात तहसीलदार अंजलि गुप्ता का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वो किसानों को कहती दिख रही हैं.  'चूजे हैं, ये अंडे से निकले नहीं मरने-मारने की बड़ी बड़ी बात करते है, मैं अभी तक आराम से बात कर रही थी, लेकिन आज इसने कैसे बोल दिया, मैं कैसे रिस्पॉन्सिबल हूं, क्या मैंने बोला क्या एमपीपीटीएल को, मैं तहसीलदार हूं, शासन को आपने चुना मैंने चुना क्या? 

मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेश 
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया पर देवास जिले के सोनकच्छ में तैनात तहसीलदार अंजलि गुप्ता के किसानों के साथ अभद्र व्यवहार करने के वीडियो को संज्ञान में लिया है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव के निर्देश पर देवास कलेक्टर ऋषभ गुप्ता ने सख्त कदम उठाते हुए सोनकच्छ तहसीलदार अंजलि गुप्ता को हटाकर जिला मुख्यालय से अटैच कर दिया है. बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अधिकारियों को आमजन से शालीन तरीके से पेश आने के निर्देश दिये हैं. उन्होंने कहा है कि अधिकारी आमजन से वार्तालाप में शालीन और भद्र भाषा का ही प्रयोग करें. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़