वायरल वीडियो पर पहली बार बोले प्रज्वल रेवन्ना, कहा- मैं अभी...

कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं जनता दल सेक्युलर (JDS) गठबंधन के प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना ने कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मामले में सच्चाई की जीत होगी. मौजूदा समय में प्रज्वल रेवन्ना कई महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न को लेकर जांच का सामना कर रहे हैं. वह हासन के मौजूदा सांसद हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2024, 09:08 PM IST
  • प्रज्वल रेवन्ना ने मांगा 7 दिनों का समय
  • महिला की शिकायत पर दर्ज हुई प्राथमिकी
वायरल वीडियो पर पहली बार बोले प्रज्वल रेवन्ना, कहा- मैं अभी...

नई दिल्लीः कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं जनता दल सेक्युलर (JDS) गठबंधन के प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना ने कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मामले में सच्चाई की जीत होगी. मौजूदा समय में प्रज्वल रेवन्ना कई महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न को लेकर जांच का सामना कर रहे हैं. वह हासन के मौजूदा सांसद हैं. 

प्रज्वल रेवन्ना ने मांगा 7 दिनों का समय 
हासन में मतदान होने के तुरंत बाद विदेश गए रेवन्ना ने मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष उपस्थित होने के लिए सात दिन का समय मांगा है. कर्नाटक पुलिस ने उनसे कथित रूप से जुड़े करीब 3000 अश्लील वीडियो एवं तस्वीर वायरल होने के बाद पूरे प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी गठित की है. 

'जल्द होगी सच्चाई की जीत' 
पूर्व प्रधानमंत्री एवं जेडीएस के शीर्षस्थ नेता एच. डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल ने सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में कहा, ‘मैं जांच में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं और मैंने अपने वकील के माध्यम से सीआईडी बेंगलुरु को यह बता दिया है. जल्द सच्चाई की जीत होगी.’ 

महिला की शिकायत पर दर्ज हुई प्राथमिकी 
पूर्व विधायक एवं मंत्री एच. डी. रेवन्ना एवं उनके बेटे प्रज्वल के खिलाफ होलेनारसीपुरा में उनकी घर में काम करने वाली महिला की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला ने यौन उत्पीड़न करने सहित यह भी आरोप लगाया कि प्रज्वल ने उसकी बेटी को वीडियो कॉल किया और आपत्तिजनक तरीके से उससे बात की जिसके बाद उसने फोन पर उसे ब्लॉक कर दिया. 

सांसद प्रज्वल ने एसआईटी में शामिल पुलिस उपाधीक्षक को लिखे गए पत्र को अपने वकील अरुण जी के माध्यम से साझा किया. पत्र में उन्होंने एसआईटी के समक्ष पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है और विदेश में होने का हवाला दिया है. 

ये भी पढ़ेंः 'बीजेपी को वोट दे दो', क्यों अधीर रंजन ने दिया ये बयान, क्या इस बयान पर डिफेंसिव है कांग्रेस?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़