हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामे के बीच अस्पताल में भर्ती हुए महाराष्ट्र के राज्यपाल, जानें अब क्या होगा?

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता सदें कि माहाराष्ट्र में एमएलसी चुनाव के नतीजों के बाद से हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 10:21 AM IST
  • महाराष्ट्र के राज्यपाल हुए अस्पताल में भर्ती
  • राज्य में चल रहे पॉलिटिकल ड्रामे के बीच हुए भर्ती
हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामे के बीच अस्पताल में भर्ती हुए महाराष्ट्र के राज्यपाल, जानें अब क्या होगा?

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में चल रहे हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामे के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. दरअसल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बुधवार सुबह उन्हें दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी

रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल में कराया गया भर्ती

एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि माहाराष्ट्र में एमएलसी चुनाव के नतीजों के बाद से हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र के मौजूदा राज्यपाल के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बीच सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है कि, उनके स्वस्थ होने तक गोवा के राज्यपाल को महाराष्ट्र का अतिरिक्त प्रभार मिल सकता है. 

क्या कुछ चल रहा है महाराष्ट्र में

एमएलसी चुनाव के नतीजों के बाद से ही महाराष्ट्र में सियासी उठापठक शुरू हो गई थी. कल एकनाथ शिंदे समेत सरकार के लगभग 25 से भी ज्यादा विधायक चार्टर्ड प्लेन से सूरत पहुंच गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बागी विधायकों की संख्या बढ़कर 40 पहुंच गई है. बाद में वे सभी विधायक एक चार्टर्ड प्लेन से गुवाहाटी रवाना हो गए थे. 

गुवाहाटी पहुंचे बागी विधायकों की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं. सभी विधायकों ने एक साथ कहा कि वे एकनाथ शिंदे के साथ हैं. गुवाहाटी रवाना होने से पहले एकनाथ शिंदे ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, उन्होंने शिवसेना अभी छोड़ी नहीं है. 

उन्होंने कहा कि मैं बालासाहेब के हिंदुत्व और उनकी विचारधारा के साथ आगे बढ़ रहा हूं. एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि, हम किसी पार्टी में जाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम शिवसेना में ही रहेंगे हम बालासाहेब के सैनिक हैं. 

यह भी पढ़ें: द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनने से पहले मिली जेड प्लस सिक्योरिटी, ये जवान रहेंगे सुरक्षा में तैनात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़