'क्या सुनीता केजरीवाल दिल्ली की नई सीएम होंगी?': BJP नेता बांसुरी स्वराज ने बोला AAP पर हमला

BJP candidate Bansuri Swaraj attacked AAP:  शराब नीति मामले में पिछले महीने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था. तब से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल आप प्रमुख के कई संदेश पढ़ चुकी हैं. बीजेपी का दावा है कि वह दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 2, 2024, 08:17 AM IST
  • नई दिल्ली लोकसभा सीट से BJP की उम्मीदवार हैं बांसुरी स्वराजन
  • स्वराज ने 'शराब घोटाला' मामले में AAP को घेरा
'क्या सुनीता केजरीवाल दिल्ली की नई सीएम होंगी?': BJP नेता बांसुरी स्वराज ने बोला AAP पर हमला

BJP candidate Bansuri Swaraj attacked AAP:  कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत बढ़ाए जाने के बाद भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोलते हुए पूछा कि क्या अब सुनीता केजरीवाल 'आधिकारिक तौर पर' राष्ट्रीय राजधानी के नए सीएम के रूप में पदभार संभाल रही हैं?

उन्होंने यह हमला तब बोला जब सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग तानाशाही का जवाब देंगे. दिल्ली भाजपा सचिव और नई दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने भी राष्ट्रीय राजधानी के लोगों को 'गुमराह' करने की कोशिश के लिए INDIA ब्लॉक पर हमला बोला. उन्होंने 31 मार्च को रामलीला मैदान में विपक्ष की रैली को एक फ्लॉप शो कहा.

सीएम की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही सुनीता
बांसुरी स्वराज ने पार्टी से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल 'अब आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री हैं क्योंकि वह मीडिया संदेश देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी का उपयोग कर रही हैं.'

शराब नीति मामले में पिछले महीने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था. तब से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल आप प्रमुख के कई संदेश पढ़ चुकी हैं. बीजेपी का दावा है कि वह दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी.

स्वराज ने कहा, AAP को यह भी बताना चाहिए कि उसके नेताओं को 'शराब घोटाला' मामले में अदालतों द्वारा जमानत क्यों नहीं दी जा रही है.

AAP की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने बांसुरी स्वराज की टिप्पणियों की आलोचना करते हुए कहा कि रविवार की रैली में केजरीवाल और पार्टी के लिए 'भारी जन समर्थन' से भाजपा 'पूरी तरह से हिल गई' है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़