बेहद खास अंदाज में जरीन खान ने मनाया अपना बर्थडे, अनाथालय में बच्चों संग एक्ट्रेस ने बिताया समय

Zareen Khan: रमजान का पाक महीना चल रहा है. पांचवें रोजे के दिन जरीन खान का इस्लामिक बर्थडे था. ऐसे में एक्ट्रेस ने अनाथालय के बच्चों के साथ इफ्तार पार्टी की औऱ केक काटा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 19, 2024, 11:14 AM IST
  • जरीन खान ने मनाया जन्मदिन
  • अनाथ बच्चों संग काटा केक
बेहद खास अंदाज में जरीन खान ने मनाया अपना बर्थडे, अनाथालय में बच्चों संग एक्ट्रेस ने बिताया समय

नई दिल्ली:Zareen Khan: जरीन खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना इस्लामिक बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. दरअसल रमजान के पांचवें रोजे के दिन जरीन ने इस्लामिक बर्थडे अनाथ बच्चों के संग मनाया.

जरीन खान ने शेयर किया जन्मदिन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan  (@zareenkhan)

जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. इनमें से एक में वे अनाथालय के बच्चों के साथ अपना बर्थडे केक काटती दिख रही हैं. पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहने और सिर पर व्हाइट कलर का दुपट्टा ओढ़े, नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी हैं. उनके सामने कई सारे केक रखे हैं, जिन्हें वे बच्चों के साथ काट रही हैं.

अनाथालय के बच्चों संग किया इफ्तार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan  (@zareenkhan)

एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने इस्लामिक जन्मदिन के मौके पर अनाथालय के बच्चों के साथ खूब सारा टाइम स्पेंड किया. उन्होंने इफ्तार भी किया. दूसरे वीडियो में जरीन खान को अपने हाथों से बच्चों को खजूर और इफ्तार की दूसरी चीजें परोसते दिख रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने इफ्तार के वक्त की दुआ भी पढ़ी और बच्चों के साथ मस्ती भी की.

इन फिल्मों में आई नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan  (@zareenkhan)

बता दें कि जरीन खान ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'वीर' से फिल्मों में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे. उन्हें सलमान खान ने ही इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. 'वीर' के बाद जरीन खान  'हेट स्टोरी 3', 'अक्सर 2', 'वजह तुम हो', और '1921' जैसी फिल्मों में नजर आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस पंजाबी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई दी हैं.

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़