जहीर इकबाल हुए सोनाक्षी के नए अंदाज पर फिदा, बोले- 'तिलस्मी मतलब जादू यानी तुम'

सोनाक्षी सिन्हा को उनके गाने 'तिलस्मी बाहें' के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी सोनाक्षी की खूब तारीफें कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2024, 09:14 PM IST
    • सोनाक्षी पर फिदा हुए जहीर
    • जहीर के बांधे तारीफों के पुल
जहीर इकबाल हुए सोनाक्षी के नए अंदाज पर फिदा, बोले- 'तिलस्मी मतलब जादू यानी तुम'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों संजय लीली भंसाली के निर्देशन में बन रही अगली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगातार इस सीरीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं, जो सीरीज के लिए उत्सुकता को काफी बढ़ा रही है. इसी बीच बीते बुधवार को सीरीज का नया गाना 'तिलस्मी बाहें' रिलीज किया गया है, जिसकी खूब तारीफें की जा रही हैं.

सोनाक्षी के नए अंदाज को मिल रहा है प्यार

अब गाने में सोनाक्षी की परफॉर्मेंस की एक्टर और उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने भी दिल खोलकर तारीफ की है. इस म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फरीदन की भूमिका निभा रहीं, जिसमें सोनाक्षी का एलग अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

उनके इस अंदाज को चाहने वालों के अलावा मशहूर हस्तियों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. अब इस लिस्ट में एक्टर जहीर इकबाल का नाम भी शुमार हो चुका है.

जहीर ने की सोनाक्षी की तारीफ

इंस्टाग्राम पर जहीर ने 'तिलस्मी बाहें' का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसमें तारीफ करते हुए पोस्ट में लिखा, 'कुछ चीजें इतनी इंस्पाइरिंग होती हैं कि कहानी बन जाती हैं. यहां किसी चीज और किसी व्यक्ति की पोस्ट है, जो मुझे प्रेरित करती है. मतलब, बस इसे देखो यार... कमाल... सच में... मतलब सच में... बस... वाह, वाह. फरीदन कातिल तिलस्मी का मतलब जादू यानी तुम सोनाक्षी.'

सोनाक्षी ने किया रिएक्ट

सोनाक्षी ने भी उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट सेक्शन में इमोशनल इमोजी शेयर किया है. वहीं, 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में सोनाक्षी की को-एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.

1 मई से स्ट्रीम होगी सीरीज

बता दें कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' भंसाली की ओटीटी डेब्यू है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसी अदाकाराएं भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाने वाली है. इसके टीजर ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकात को दोगुना कर दिया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने 'नैनों में सपना' सॉन्ग पर लगाए जमकर ठुमके, शमिता और आकांक्षा मल्होत्रा ने दिया साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़