राजू श्रीवास्तव संग बिताए पलों को याद कर इमोशनल हुए विंदू दारा सिंह, शेयर किया किस्सा

जहां एक ओर पूरी दुनिया राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहा है, वहीं दूसरी ओर उनके दोस्त और अभिनेता विंदू दारा सिंह ने भी एक खूबसूरत किस्सा शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 07:53 PM IST
  • विंदू दारा सिंह बोले- 'हंसा-हंसाकर कर देते थे लोटपोट'
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं
राजू श्रीवास्तव संग बिताए पलों को याद कर इमोशनल हुए विंदू दारा सिंह, शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. जहां एक ओर पूरी दुनिया राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहा है, वहीं दूसरी ओर उनके दोस्त और अभिनेता विंदू दारा सिंह ने भी एक खूबसूरत किस्सा शेयर किया है. उन्होंने 'बिग बॉस 3' में उनके साथ बिताए पलों को याद किया है. 

बिंदू ने शेयर किया किस्सा

बिंदू ने कहा, 'मुझे अब भी याद है कि घर के अंदर वह जीवन से भरा हुआ था और हमेशा सभी को हंसाता था. वह एक खुश आत्मा है और उसकी वजह से मेरी ‘बिग बॉस’ की यात्रा बहुत आसान थी. वह मुझे पूरे दिन हंसाता था.' उन्होंने आगे कहा, 'बिग बॉस 3' के बाद मैं उनसे कई बार मिला. शो खत्म होने के बाद भी मैं राजू भाई, रोहित (वर्मा), क्लाउडिया (सिसला), इस्माइल (दरबार) और पूनम ढिल्लों मिलते रहते हैं'.

बिंदू ने 'बिग बॉस 3' में राजू के साथ बिताए पलों को याद किया

बिंदू यह कहते हुए अपनी बात खत्म करते हैं, 'हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उनके और कपिल शर्मा जैसे लोग हैं और हम धन्य हैं कि उनके जैसी आत्माएं हमारे साथ हैं. मैं 'बिग बॉस' के घर में मेरे साथ बिताए समय को नहीं भूल सकता.'

लोग राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं

उन्होंने आखिर में कहा, 'मैंने दो दिन पहले उनके बेटे से बात की थी और वह वास्तव में तनाव में था. मैं उन्हें बार-बार फोन करके परेशान नहीं कर रहा हूं, क्योंकि डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा. कृपया उसके और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करें.' राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए सभी दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए तारा सुतारिया ने खोले शर्ट के बटन, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़