सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मीडिया ट्रायल पर 3 साल बाद Vikrant Massey ने किया रिएक्ट, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Vikrant Massey: इन दिनों विक्रांत मैसी अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता के चलते लाइम लाइट में हैं. हाल में ही एक इंटरव्यू में एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुए मीडिया ट्रायल पर रिएक्ट किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 19, 2023, 11:44 AM IST
  • विक्रांत मैसी को आई सुशांत की याद
  • एक्टर के अच्छे दोस्त थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मीडिया ट्रायल पर 3 साल बाद Vikrant Massey ने किया रिएक्ट, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Vikrant Massey: अभिनेता विक्रांत मैसी इस साल फिल्म '12वीं फेल' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. विक्रांत ने हाल में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुए मीडिया ट्रायल पर रिएक्ट किया है.

विक्रांत हो गए थे परेशान

जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के फ्लैट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस के मुताबिक अभिनेता ने सुसाइड की थी. सुशांत की मौत की खबर ने हर किसी को गहरा सदमा दिया था. अचानक मेंटल हेल्थ, इंडस्ट्री के प्रेशर और नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस होने लगी थी. विक्रांत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह यह सब देखकर बहुत परेशान हो गए थे. एक्टर ने कहा कि खासकर मुझे सुशांत को लेकर बहुत परेशानी हुई थी.

क्या बोले एक्टर

विक्रांत मैसी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'सुशांत की मौत के बाद कुछ लोग सच में दुखी थे, लेकिन यह बेहद अफसोस की बात है कि दूसरी तरफ उनकी मौत एक मीडिया ट्रायल का विषय भी बन गई थी. उनके चले जाने के बाद सब अपनी-अपनी कहानियां सुना रहे थे, लोग तरह-तरह की अटकलें लगाने लगे थे. उनकी निजी जिंदगी, रिलेशनशिप, प्रोफेशनल स्ट्रगल पर बिना किसी आधिकारिक बयान या पुष्टि के सार्वजनिक रूप से बात कर रहे थे.'

सितारों की चुप्पी पर भी बोले विक्रांत

सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स भी थे, जिन्होंने चुप्पी साध रखी थी. विक्रांत ने कहा कि जो लोग इस मामले पर बोल सकते थे, एकजुट हो सकते थे वे चुप रहे. उस समय बॉलीवुड एक जुट होकर काम नहीं करता है. एक्टर ने कहा कि 'यही कारण है कि मैं बॉलीवुड को कभी परिवार नहीं कह सकता हूं, ये एक समुदाय है, परिवार नहीं है.'

ये भी पढ़ें- Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़