तमन्ना भाटिया की इस आदत से बेहद चिढ़ जाते हैं विजय वर्मा, गर्लफ्रेंड को लेकर एक्टर ने किया ये खुलासा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने तमन्ना भाटिया के बारे में बताया उन्हें उनकी इस आदत से काफी चिढ़ होती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2023, 06:30 PM IST
  • तमन्ना भाटिया की इस आदत से चिढ़ते हैं विजय
  • विजय ने इंटरव्यू में तमन्ना को लेकर कही ये बात
तमन्ना भाटिया की इस आदत से बेहद चिढ़ जाते हैं विजय वर्मा, गर्लफ्रेंड को लेकर एक्टर ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले काफी समय से विजय और तमन्ना डेट कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने बताया है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों प्यार में डूबे हुए हैं. 

तमन्ना की इस आदत से परेशान हैं विजय 
हाल ही में विजय ने खुलासा किया है कि तमन्ना की कौन सी आदत उन्हें चिढ़ है. एक्टर ने बताया है कि तमन्ना वर्कआउट को लेकर काफी ज्यादा जुनूनी है. अपने दिन का प्लान वर्कआउट के हिसाब से करती है. जिम की वजह से अपनी नींद तक पूरी नहीं करती है. मैं बोलता हूं अच्छे लाइफ स्टाइल के लिए नींद पूरी करना जरूरी है, लेकिन वह केवल 4 घंटे ही सोएंगी. 

तमन्ना भाटिया ने सफाई ने कही ये बात 
विजय वर्मा के इस खुलासे के बाद तमन्ना ने कहा कि वह बहुत खाती है इसलिए वर्कआउट मिस नहीं कर सकती है. इसके बाद तमन्ना से पूछा गया कि वो विजय की ऐसी कौन सी आदत है जो उन्हें नहीं पसंद. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास कुछ बोलने के लिए नहीं है. लेकिन वह विजय को परेशान करने के लिए नए-नए आइडिया तलाशती रहती हैं. 

बेहद शांत हैं विजय 
विजय वर्मा को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वजय बेहद सांत हैं. उनका नेचर बहुत ही ज्यादा शांत उनके फिल्मों के रोल्स पर मत जाइए. ये तो शांति की मूरत है. बता दें कि विजय और तमन्ना जल्द ही लस्ट स्टोरी 2 में एक साथ नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर को लेकर अभिमन्यु होगा इमोशनल, अक्षरा और अभिनव के रिश्ते पर पड़ेगा ये असर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़