विजय देवरकोंडा को था इन 2 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर क्रश, पहली बार किया खुलासा

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उन्हें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 06:30 PM IST
  • 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं विजय देवरकोंडा
  • फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं विजय
विजय देवरकोंडा को था इन 2 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर क्रश, पहली बार किया खुलासा

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उन्हें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इस फिल्म के जरिए वह जहां एक ओर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अनन्या पांडे साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. 

'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं विजय देवरकोंडा

स्टार्स की यह पैन इंडिया फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. अनन्या और विजय जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में विजय ने अपने क्रश को लेकर खुलासा किया है. वह हाल ही में अनन्या पांडे के साथ 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए एक डांस रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं. 

विजय देवरकोंडा को इन एक्ट्रेसेस पर था क्रश

इस दौरान उन्होंने 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर पर अपने क्रश के बारे में खुलासा किया है. वह कहतें है, 'मैं उर्मिला मैम के साथ-साथ भाग्यश्री मैम का बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने आज तक उनकी सारी फिल्में देखी हैं. जब मैं छोटा था, तब से मुझे उर्मिला मैम और भाग्यश्री मां पर क्रश था और मुझे अभी भी उन पर थोड़ा क्रश है'.

अभिनेता ने खुद किया खुलासा

विजय ने यह भी खुलासा किया कि वह रेमो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह 2013 की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'बदतमीज दिल' में उनकी कोरियोग्राफी की प्रशंसा करते हैं. तेलुगु सुपरस्टार आगे कहते हैं, 'मैं रेमो सर के काम का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. खासकर 'बदतमीज दिल' में उनकी कोरियोग्राफी के लिए. जब मैंने पहली बार ये गाना देखा, तो मुझे लगा कि मैं उस व्यक्ति से जरूरत मिलूंगा जिसने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है'.

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'लाइगर' की बात करें तो इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- केआरके ने अपने नाम से हटाया 'खान', बनाई नई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़