फोटोशूट के लिए वाणी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाया बेबाक अंदाज

वाणी कपूर ने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 03:18 PM IST
  • वाणी कपूर ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • वाणी ने कराया कातिलाना फोटोशूट
फोटोशूट के लिए वाणी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाया बेबाक अंदाज

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Vaani Kapoor ने कराया किलर फोटोशूट

वाणी अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पार्टीज, पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक भी शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने फिर से अपना किलर लुक दिखाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का ब्रालेट आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने एक मैगजीन के लिए ये हॉट फोटोशूट कराया है.

बेहद हॉट लग रही हैं वाणी कपूर

वाणी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर गले में गोल्ड का नेकपीस कैरी किया है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. इस लुक में वाणी बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी वाणी कपूर

वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में नजर आई थीं. फिलहाल वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'मंडाला मर्डर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में एक बार फिर से वाणी का अलग अंदाज नजर आने वाला है.

ये भी पढ़ें- शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनाने पर भड़कीं तुनिषा की मां, चैनल के खिलाफ लिया लीगल एक्शन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़