वाणी कपूर ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, तोड़ी सारी हदें

वाणी कपूर एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए कैमरे के सामने बेहद हॉट अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2023, 11:21 PM IST
  • वाणी कपूर ने उड़ाए होश
  • बेहद हॉट दिख रहीं वाणी
वाणी कपूर ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, तोड़ी सारी हदें

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं. हालांकि, अपनी फिल्मों के अलावा वाणी अपनी हॉटनेस और स्टाइलिश फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज उनके ग्लैमरस लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

वाणी कपूर की हॉटनेस ने उड़ाए होश

लेटेस्ट फोटोशूट में वाणी अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन शेड की बिकिनी के साथ डेनिम जीन्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और हॉट बनाने के लिए जीन्स के बटन खोल कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. वाणी ने बहुत बेबाकी से अपना ये बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं वाणी कपूर

वाणी ने इस लुक को सटल बेस, रोजी शाइनी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर वाणी ने एक हाथ में गोल्ड बैंगल्स पहने हैं. वाणी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने सबके होश उड़ा दिए हैं.

इस प्रोजेक्ट में दिखेंगी वाणी कपूर

दूसरी ओर वाणी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'मंडाला मर्डर्स' टाइटल से बन रही वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि पिछली बार वाणी को रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने साड़ी पहन दिखाई पतली कमर, किलर अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़