बैकलेस बॉडी फिट ड्रेस में वाणी कपूर ने ढाया गजब, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

वाणी कपूर ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिजलिंग और स्टाइलिश अंदाज से भी हमेशा लोगों का दिल जीता है. अक्सर एक्ट्रेस अपने हॉट अवतार के कारण चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 19, 2023, 11:44 PM IST
  • वाणी कपूर का फिर दिखा सिजलिंग लुक
  • काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं वाणी
बैकलेस बॉडी फिट ड्रेस में वाणी कपूर ने ढाया गजब, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जब भी पर्दे पर लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी अदाकारी की ही नहीं, बल्कि ग्लैमरस अंदाज का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. वाणी के चाहने वाले उन्हें हर अंदाज में बहुत पसंद करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं.

Vaani Kapoor की किलर अदाओं ने किया मदहोश

अब फिर से वाणी का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी झलक उन्होंने खुद अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

लेटेस्ट फोटोज में वाणी ग्लिटरी सिल्वर स्किन फिट बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. वाणी ने इस गाउन को बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.

बेहद हॉट लग रही हैं वाणी कपूर

वाणी कपूर ने अपने इस लुक को शाइन सटल बेस, न्यूड ग्लिटरी ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने एक्ट्रेसेसरीज के तौर पर एक हाथ में सिल्वर ब्रेसलेट और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर नजरें टिक गई हैं.

इस प्रोजेक्ट में दिख सकती हैं वाणी

वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिलहाल एक्ट्रेस 'मंडाला मर्डर्स' टाइटल से बन रही वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- बाथरूम में आलिया भट्ट ऐसा क्या करती हैं, जिससे चिढ़ते हैं पति रणबीर कपूर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़