वाणी कपूर कैमरे के सामने हुईं बेबाक, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

Vaani Kapoor Photos: वाणी कपूर फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से उन्होंने इतना सिजलिंग अवतार दिखाया है कि हर कोई दंग रह गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2023, 08:26 PM IST
  • वाणी कपूर ने फिर किया अदाएं से हैरान
  • मोनोकिनी ड्रेस में कहर बरपा रही हैं वाणी
वाणी कपूर कैमरे के सामने हुईं बेबाक, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) कई फिल्मों में अदाकारी के दम पर खुद को साबित कर चुकी हैं. उन्होंने कई चैलेंजिंग रोल्स बहुत खूबसूरती और बेबाकी से दर्शकों के सामने पेश किए हैं. वाणी जितने बिंदास अपने किरदारों और एक्टिंग को लेकर रही हैं, उतनी बोल्ड वह असल जिंदगी में अपने फैशन सेंस के साथ भी हैं. अक्सर एक्ट्रेस की सिजलिंग अंदाज हर किसी को दीवाना बना देती हैं. अब फिर से उन्होंने बेबाक अवतार दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं वाणी कपूर

वाणी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बेहद हॉट अवतार फैंस के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ऑरेंज और लाइट ग्राीन शेड की मोनोकिनी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

उन्होंने इस रिवीलिंग आउटफिट को भी कैमरे के सामने बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने हाफ चेहरा हाथ से कवर करते हुए बिंदास पोज दिए हैं और बालों को ओपन रखा है.

फैंस की टिकी नजरें

वाणी कपूर इस फोटोशूट के दौरान भी बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके टोन्ड फिगर ने हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर सभी की नजरें टिक गई हैं. वाणी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, चाहने वालों ने उनकी अदाओं की तारीफों के पुल बांधते हुए एक से एक कमेंट किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी वाणी कपूर

दूसरी ओर वाणी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'मंडाला मर्डर्स' टाइटल से बन रही वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि पिछली बार वाणी को रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर ईशान को फिर होगी गलतफहमी, कहानी में आएगा नया मोड़  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़