Uorfi Jawed Instagram Account: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने लिखा- 'कई लोगों के मन्नत पूरी...'

Uorfi Jawed Post: उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वो अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बता दें कि हाल में ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 3, 2023, 02:41 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पोस्ट किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Uorfi Jawed Instagram Account: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने लिखा- 'कई लोगों के मन्नत पूरी...'

नई दिल्ली:Uorfi Jawed Post: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी खबरों में आने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, पर हाल ही में उर्फी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया गया, जिसमें उनके अकाउंट को ही सस्पेंड कर दिया गया है.

उर्फी ने किया पोस्ट 

कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. उर्फी ने इसका स्क्रीन शॉर्ट भी शेयर किया था. इस फोटो में दिख रहा है कि इंस्टाग्राम की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड करने का मैसेज आया हुआ है. वहीं कई कोशिशों के बाद उनका अकाउंट रिकवर हो गया, जिसके बाद उन्होंने पोस्ट शेयर की.

हेटर्स पर कसा तंज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ent zee (@ent.zee123)

पोस्ट का इसका स्क्रीनशॉट शेयर कर उर्फी ने अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी.  वहीं एक्ट्रेस ने अपने हेटर्स पर तंज कसा था. उर्फी ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मैंने देख लिया की कई लोगों की मुराद पूरी हो गई'

उर्फी जावेद हुई ट्रोल

इस पोस्ट पर कई फैंस उनके सपोर्ट में दिखे, तो कई लोग फिर से उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- '2023 के सबसे बेस्ट पोस्ट मैंने ये देखी'. एक ने लिखा- 'अच्छा है बंद हो गया'. एक और यूजर ने लिखा- 'जिस घड़ी का मुझे इंतजार था वो आकर चली गई'. बता दें उर्फी कई बड़े डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़